डीकेएस अस्पताल के अधीक्षक पद से हटाए गए डॉ केके सहारे, जानिए किन्हें मिला प्रभार | Dr KK Sahare was removed from post of Superintendent of DSA Hospital

डीकेएस अस्पताल के अधीक्षक पद से हटाए गए डॉ केके सहारे, जानिए किन्हें मिला प्रभार

डीकेएस अस्पताल के अधीक्षक पद से हटाए गए डॉ केके सहारे, जानिए किन्हें मिला प्रभार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : June 6, 2019/3:13 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने एक बड़ा निर्णय लेते हुए डीकेएस हॉस्पिटल अधीक्षक पद से हटा दिया है। उनकी जगह डीएमई को डीकेएस अस्पताल के अधीक्षक का प्रभार सौंपा गया है। डॉ को रायपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया गया है। इस बात के कयास पहले से ही लग रहे थे कि डॉ केके सहारे को डीके एस अस्पताल के अधीक्षक पद से हटाया जा सकता है।

बता दें कि डॉ सहारे राजनांदगांव की पदस्थापना से पहले मेडिकल कॉलेज रायपुर में एनीस्थीसिया विभाग के एचओडी रह चुके हैं। उन्हें केवल साढ़े चार माह में डीकेएस अस्पताल का अधीक्षक बनाया गया था।  हाल ही में डॉ. सहारे के वाट्सएप स्टेटस में अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद वे विवाद में आ गए थे। उन्होंने इस मामले में गोलबाजार थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत की थी।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी का बड़ा फैसला, नीति आयोग का होगा पुर्नगठन 

कहा जा रहा था डॉ सहारे डीकेएस के डायरेक्टर व हेल्थ कमिश्नर भुवनेश यादव और डीएमई डॉ. एसएल आदिले के साथ सामंजस्य नहीं बिठा पा रहे थे। साथ ही, उन पर अस्पताल का संचालन ठीक से नहीं कर पाने का भी आरोप था।