डीकेएस अस्पताल फर्जीवाड़ा, डॉ पुनीत गुप्ता ने की रेड कॉर्नर नोटिस कैंसल करने की मांग | Dr. Punit Gupta demanded to cancel red corner notice

डीकेएस अस्पताल फर्जीवाड़ा, डॉ पुनीत गुप्ता ने की रेड कॉर्नर नोटिस कैंसल करने की मांग

डीकेएस अस्पताल फर्जीवाड़ा, डॉ पुनीत गुप्ता ने की रेड कॉर्नर नोटिस कैंसल करने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : May 15, 2019/1:23 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित डीकेएस अस्पताल फर्जीवाड़ा मामले में आरोपी पूर्व अधीक्षक डॉ पुनीत गुप्ता ने अपने खिलाफ जारी रेड कॉर्नर नोटिस कैंसल करने की मांग की है। उन्होंने वकील के माध्यम से गोलबाजार थाना में लिखित आवेदन लगाया। आवेदन में हाईकोर्ट से मिली अग्रिम जमानत का हवाला देते हुए रेड कॉर्नर नोटिस खारिज करने की मांग की गई है।

बता दें कि डॉ गुप्ता जब फरार चल रहे थे तब अप्रैल माह की शुरुआत में पुलिस ने तमाम ठिकानों पर दबिश देने के बाद आईबी को रेड कॉर्नर नोटिस भेजा। आरोप है कि डीकेएस अस्पताल में गुप्ता ने 50 करोड़ रुपए से भी अधिक घोटाला किया है। इसके अलावा उन पर अस्पताल में हुई भर्ती में भी फर्जीवाड़ा करने का आरोप है।

यह भी पढ़ें :  ईरान ने अगर बंद कर दिया ये रास्ता तो कहां से मिलेगा तेल? भारत-चीन की बढ़ सकती है मुश्किल 

हालांकि डॉ गुप्ता करीब 4 बार नोटिस जारी किए जाने के बाद जब उन्हें हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई उसके बाद वे अपना बयान देने गोलबाजार थाना पहुंचे थे। पूछताछ के बाद पुलिस ने कहा था कि डॉ गुप्ता पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे, जबकि हाईकोर्ट ने उन्हें निर्देश दिए थे कि वे जांच में पुलिस को सहयोग करें।