भैयालाल राजवाड़े के बयान पर डॉ रमन सिंह बोले- जिसने बयान दिया है वे ही बेहतर जवाब देंगे | Dr Raman singh says bhaiya lal rajwade Better Explain abut his statement

भैयालाल राजवाड़े के बयान पर डॉ रमन सिंह बोले- जिसने बयान दिया है वे ही बेहतर जवाब देंगे

भैयालाल राजवाड़े के बयान पर डॉ रमन सिंह बोले- जिसने बयान दिया है वे ही बेहतर जवाब देंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : March 24, 2019/10:03 am IST

रायपुर: भाजपा की लोकसभा उम्मीदवारों के चयन के लिए चल रही मैराथन बैठक के बाद पूर्व सीएम और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह रविवार को राजधानी रायपुर पहुंचेे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होकर बड़ा बयान दिया है। शनिवार को पूर्व श्रम मंत्री भैयालाल राजवाड़े द्वारा दिए बयान पर प्रश्न पूछने पर डॉ रमन सिंह ने कहा कि जिसने बयान दिया है उनसे जवाब लिया जाए तो बेहतर होगा। वे श्रम मंत्री थे, वे बेहतर जवाब दे सकते हैं।

Read More: दिल्ली से लौटे डॉ रमन सिंह, कहा- शाम तक सभी उम्मीदवारों के नाम का हो जाएगा ऐलान

गौरतलब है कि शनिवार को भॅयालाल राजवाड़े ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि छत्तीसगढ़ की पिछली सरकार की सरस्वती सायकल योजना और सिलाई वितरण येाजना में दलाली हुआ है। राजवाड़े के इस बयान के बाद से प्रदेश की सियासत में सरगर्मी और बढ़ गई। बता दें बीते दिनों भाजपा ने यह फैसला लिया था कि लोकसभा चुनाव में इस बार सभी सीटों पर नए उम्मीदवारों को मौका दिया जाएगा। इसके बाद से भाजपा में खलबली मची हुई और प्रदेश के कई नेता बागावती तेवर में नजर आ रहे हैं।

Read More: नरेंद्र सिंह तोमर को उम्मीदवार बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह, पहले भी रह चुके हैं मुरैना से सांसद

इस दौरान डॉ रमन सिंह ने प्रदेश के बाकी सीटों के उम्मीदवारों की घोषणा को लेकर कहा कि रविवार शाम तक प्रदेश की सभी सीटों के उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया जाएगा। ज्ञात हो की भाजपा ने प्रदेश की 11 सीटों में से 5 सीटों के उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। 6 सीटों के उम्मीदवारों की घोषणा रविवार को किया जाएगा।

 

 
Flowers