डॉ रमन सिंह का बड़ा बयान, कहा- राष्ट्र विरोधी ताकतों को बढ़ावा देकर देश की अखंडता खत्म कर रही है कांग्रेस

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 04 Apr 2019 07:02 PM, Updated On 04 Apr 2019 07:02 PM

अंबिकापुर: लोकसभा चुनाव 2019 के चलते प्रदेश की सियासत में गहमा-गहमी मची हुई है। वहीं, गुरुवार को प्रदेश के वनांचल क्षेत्र बस्तर में हुए नक्सली हमले के बाद से सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ी हुई है। मुठभेड़ को लेकर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने जवानों को श्रद्धांजलि दी है। साथ ही नक्सलवाद और आतंकवाद के मामले पर कांग्रेस के रुख को लेकर सवाल भी उठाए हैं।

Read More: हिंदुओं को आतंकी कहने वाले दिग्विजय सिंह ने खुद को बताया सबसे बड़ा हिंदु, कहा- मामा नहीं वो खुद हैं असली नर्मदा पुत्र

डॉ रमन सिंह ने कहा कि कांगेस राष्ट्रविरोधी ताकतों को बढ़ावा देकर देश की अखंडता को खत्म करने का प्रयाश कर रही है। कांग्रेस सरकार गलत मुद्दे पर एसआईटी जांच करवा रही है। कुछ दिन में न्यायालय में आने के बाद सभी ​स्थिति साफ हो जाएगी। वहीं, सीएम भूपेश बघेल ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में किसी भी तरह की हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी । नक्सलियों से निपटने में हमारे जवान सक्षम हैं और वे समुचित कार्रवाई करेंगे।

Read More: ट्रैफिक चेकिंग पर चढ़ा राजनीतिक रंग, बीजेपी युवा मोर्चा ने एसएसपी को दी धमकी

गोरतलब है कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले नक्सलियों ने फिर उत्पात मचाना शुरू कर दिया है। गुरुवार सुबह सर्चिंग के लिए निकले बीएसएफ जवानों पर नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। नक्सली मुठभेड़ में बीएसएफ के चार जवान शहीद हो गए हैं, वहीं दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

 

Web Title : Dr Raman singh targat Congress government on Naxal attack in Chhattisgarh

जरूर देखिये