मंतूराम के आरोपों पर डॉ रमन सिंह का पलटवार, कहा- दबाव में मार रहे हैं रोज नया डायलोग | Dr Raman Singh Target Manturam Pawar

मंतूराम के आरोपों पर डॉ रमन सिंह का पलटवार, कहा- दबाव में मार रहे हैं रोज नया डायलोग

मंतूराम के आरोपों पर डॉ रमन सिंह का पलटवार, कहा- दबाव में मार रहे हैं रोज नया डायलोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : September 19, 2019/1:15 pm IST

दंतेवाड़ा: अंतागढ़ उप चुनाव से नाम वापसी लेने वाले मंतूराम पवार सहित 6 उम्मीदवारों ने गुरुवार को बड़ा खुलासा किया है। इस दौरान सभी लोगों ने पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह सहित प्रदेश के कई बड़े नेताओं को लेकर बड़ा खुलासा किया है। मंतूराम के बयान के पर सीएम डॉ रमन सिंह ने पलटवार किया है। डॉ रमन सिंह ने कहा कि मंतूराम ऐसा सत्ता के दबाव में ऐसा आरोप लगा रहे हैं। मंतूराम रोज नया डायलोग लेकर मीडिया के सामने आ जाते हैं। इसी से ही आप अंदाजा लगा लीजिए।

Read More: कांग्रेस विधायक का ​ट्वीटर अकाउंट हैक, विधायक ने दर्ज कराई शिकायत, भाजपा पर लगाया हैक करने का आरोप

वहीं, मंतूराम के बयान को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि समय के अनुसार खुलासा हो रहा है। अंतागढ़ उप चुनाव के दौरान मंतूराम पवार को डॉ रमन सिंह ने प्रलोभन के साथ-साथ धमकी भी दी है।

Read More: फिर से दुर्ग में पांव पसार रहा डेंगू, एक युवक की मौत, साल भर पहले 90 लोगों की थम गई थी सांसें

गौरतलब है कि अंतागढ़ उप चुनाव से नाम वापस लेने वाले उम्मीदवार मंतूराम सहित 6 लोगों ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई खुलासे किए हैं। मंतूराम ने कहा है कि मंतूराम के मुताबिक 29 तारीख को उन्होंने नाम वापस लिया था। इसके पीछे उन्होंने दो मजबूरी बताई। उनके मुताबिक उनके और परिवार को जान का खतरा है। दूसरी वजह पैसे का लालच देना बताया गया। उनके मुताबिक उनके और परिवार को मारने की धमकी दी गई जिसके चलते उन्होंने नाम वापस लिया है।

Read More: बुलेट पर स्टंट करते वीडियो वायरल होने के बाद चौतरफा घिरे सरपंच, कहा- चेक कर रहे थे एलाइनमेंट

मैं अकेला नहीं हूं, ये 6 प्रत्याशी भी मेरे साथ हैं। भीमसिंह उसेंडी, भोजराज देवनाथ,महादेव, शंकर लाल, निर्मल एक प्रत्याशी की मौत हो गई है । मुझे लालच दिया गया था। जान से मारने की धमकी देकर डराया गया, परिवार की सोंच कर दबाव में नाम वापस लिया था। इन प्रत्याशियों को भी एक एक करोड़ देने का दावा किया था। इन्हें 25- 50 हजार रुपए ही मिले हैं। इन प्रत्याशियों ने रमन सिंह, अमन सिंह, राजेश मूणत पुनीत गुप्ता, ओपी गुप्ता के खिलाफ धमतरी थाने में शिकायत की है। अगर मेरे और मेरे परिवार पर कुछ होता है तो इसके लिए ये सभी जिम्मेदार होंगे आज मुझे जान का खतरा है।

Read More: मंतूराम के खुलासे के बाद सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, रमन सिंह को लेकर कही ये बड़ी बात…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/j-f20g5jaqs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>