डॉ रमन सिंह बोले- विपक्ष को परेशान किया जा सकता है खत्म नहीं, मंतूराम की सदस्यता को लेकर ​कही ये बात... | Dr Rman Singh Says- Manturam will be not longer as BJP Member

डॉ रमन सिंह बोले- विपक्ष को परेशान किया जा सकता है खत्म नहीं, मंतूराम की सदस्यता को लेकर ​कही ये बात…

डॉ रमन सिंह बोले- विपक्ष को परेशान किया जा सकता है खत्म नहीं, मंतूराम की सदस्यता को लेकर ​कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 9, 2019/10:49 am IST

रायपुर: अंतागढ़ टेपकांड मामले को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है। दंतेवाड़ा उप चुनाव से पहले अंतागढ़ टेपकांड मामले का उछालकर विपक्ष को खत्म करने के सवाल पर रमन सिंह ने कहा है कि विपक्ष को परेशान किया जा सकता है खत्म नहीं किया जा सकता। मंतूराम पवार के बयान को लेकर उन्होंने कहा ​कि ऐसे कृत्य के बाद पार्टी में रहने की स्थिति समाप्त हो गई। प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी इस पर जल्द ही अपना फैसला लेंगे। इस दौरान उन्होंने वार्डों के परिसिमन को लेकर कोर्ट जाने की बात कही है। बता दें कि डॉ रमन सिंह सहित सभी प्रदेश पदाधिकारी भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक में शामिल होने आए थे।

Read More: इस बार मोदी कैबिनेट के मंत्री के बेटे ने तोड़ा ट्रैफिक रूल, दरियादिली दिखाते हुए पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

वहीं, नगरीय निकाय चुनाव समिति की बैठक में आए प्रदेश प्रभारी अमर अग्रवाल ने कहा है कि वार्डो का परिसिमन किया गया है। इसको लेकर लेकर निंदा प्रस्ताव जारी किया गया है। परिसिमन के दौरान दावा अपत्ति पर भी ध्यान नहीं दिया गया ह। महापुरुषों के नाम के वार्डों को विलोपित कर दिया गया है। सरकार बैलेट से चुनाव करने की तैयारी कर रही है। ईवीएम से ही चुनाव कराने की मांग राज्य निर्वाचन आयोग से करेंगे। मतदाता सूची पुनरीक्षण की मियाद को आगे बढ़ने की मांग किया जाएगा। इसको लेकर बीजेपी का एक प्रतिनिधि मंडल कल राज्य निर्वाचन आयोग से मिलेगा।

Read More: पूर्व मंत्री राजेश मूणत के खिलाफ ईडी जांच को लेकर धरमलाल कौशिक का बड़ा बयान, मंतूराम को लेकर कही ये बात…