सीएम के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले सीधी बस हादसे का आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार, एक घर से निकलीं 4 अर्थी | Driver arrested for direct bus accident arrested before CM reached the spot 4 buddies left from a house

सीएम के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले सीधी बस हादसे का आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार, एक घर से निकलीं 4 अर्थी

सीएम के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले सीधी बस हादसे का आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार, एक घर से निकलीं 4 अर्थी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : February 17, 2021/8:20 am IST

सीधी।  नहर में बस गिरने से हुए हादसे में अब तक 51 लोगों के शव बरामद हुए हैं, वहीं, 7 लोगों को रेस्क्यू कर बचाया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सीधी के लिए रवाना हुए हैं। सीएम शिवराज पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे।

Read More News:  SDM ने जनपद पंचायत व BRS कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, 45 में से सीओ सहित 23 कर्मचारी मिले नदारद

वहीं बस हादसे के आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीएम के घटनास्थल पर पहुंचने के पहले आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है, आश्चर्य़ की बात है कि इतने बड़े हादसे में ड्राइवर को खरोंच तक नहीं आई है। वहीं कुसमी गांव के एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत से इलाके में मातम पसर गया है। परिवार के चार सदस्यों की एक साथ जब अर्थी निकली तो पूरा इलाका गमगीन हो गया। 

Read More News: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 3 हजार से कम, आज 6 संक्रमितों की मौत

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान आज सीधी के लिए रवाना हुए हैं। सीएम शिवराज पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे।

सीधी रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने कहा कि सीधी में हुआ हादसा बेहद दुःखद है। मैं कल सीधी जाना चाहता था, लेकिन वहां चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन में व्यवधान पैदा होता। लेकिन ऐसी परिस्थिति में, मैं बैठा नहीं रह सकता हूं। मैं सीधी जा रहा हूं, वहां पीड़ित परिवारों से मुलाकात करुंगा।

Read More News: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 3 हजार से कम, आज 6 संक्रमितों की मौत

सीएम ने आगे कहा कि जो चले गए है उन्हें तो हम वापस लेकर नहीं आ सकते है। मैं सीधी में पीड़ित परिवारों से मुलाकात करूंगा। हम किस तरह से पीड़ित परिवारों की मदद कर सकते है इसकी कोशिश करूंगा। साथ ही घटना के मूल में जाने की कोशिश करूंगा।

Read More News: मौत की नहर…हादसे से कहर! शुरू हुई सियासत, कांग्रेस ने पूछा- 32 सीटर बस में क्षमता से अधिक लोग

बता दें कि बस में करीब 60 लोग सवार थे, जिनमें कई नर्सिंग छात्राएं भी शामिल थी। NDRF और SDRF की टीम मंगवार देर रात रेस्क्यू रोक दिया। वहीं आज सुबह से अब तक नहर से तीन लाश बरामद की है। अभी भी लापता लोगों की तलाश जारी है।

Read More News: चीख दबाने आरोपियों ने बजाया डीजे, कांग्रेस नेता के भतीजे के हत्या के मामले में पुलिस ने किया

जानकाकरी के अनुसार यह नहर करीब 20 फीट गहरी और 20 फीट चौड़ी है, जिसमें बस पूरी तरह से डूब गई। इस बड़ी नहर में काफी तेज पानी बह रहा था।​ घंटों रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद यात्रियों के शव बरामद किया है।

Read More News: सड़क निर्माण कार्य में लगे 8 वाहनों को नक्सलियों ने किया आग के हवाले