दंतेवाड़ा से लापता हुआ ड्रोन मास्टर पीयूष इस हालत में मिला, छाती की हड्डी टूटी, डाॅक्टरों ने जताई चिंता | Drone master Piyush missing from Dantewada found in this condition, chest bone broken, doctors expressed concern

दंतेवाड़ा से लापता हुआ ड्रोन मास्टर पीयूष इस हालत में मिला, छाती की हड्डी टूटी, डाॅक्टरों ने जताई चिंता

दंतेवाड़ा से लापता हुआ ड्रोन मास्टर पीयूष इस हालत में मिला, छाती की हड्डी टूटी, डाॅक्टरों ने जताई चिंता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : January 16, 2021/2:39 am IST

दंतेवाड़ा। दंतेवाड़ा से लापता ड्रोन मास्टर पीयूष के लापता होने के जानकारी पांचवें दिन यानि शुक्रवार को मिली। पीयूष को गंभीर हालत में नारायणपुर ज़िला अस्पताल में दाखिल किया गया है। बताया जा रहा है कि गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचे पीयूष झा की छाती की हड्डी टूटी हुई है।

Read More News: नई टीम…नए सवाल! वीडी शर्मा की नई टीम उम्मीदों पर खरा उतरने के साथ-साथ सबको साधकर आगे बढ़ पाएगी?

पीयूष की हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि पीयूष पुलिस फोर्स और पैरामिलिट्री को ड्रोन सप्लाई करता है। जिसका उपयोग बस्तर में नक्सल ऑपरेशन में भी किया जाता है। इस सनसनीखेज़ मामले को नक्सलियों से भी जोड़ कर देखा जा रहा है। बता दें पीयूष ड्रोन सप्लाई के साथ ड्रोन ऑपरेट करने में मास्टर है।

Read More News: स्पा संचालक से पैसे की डिमांड कर रहे DSP दिनेश सिंह चौहान, वायरल हुआ ऑडियो

बीते 7 जनवरी को पीयूष काम के सिलसिले से रायपुर से दन्तेवाड़ा गया था और पीयूष का मोबाइल दस जनवरी को ठीक रात दस बजकर छ मिनट पर दन्तेवाड़ा में बंद हुआ था। जिसके बात परिजनों ने रायपुर के विधानसभा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

Read More News: पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा सहित 100 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

बता दें कि पीयूष की कार को कोंडागांव ट्रैफिक सीसीटीवी के कैमरे ने दर्ज किया गया था। कोंडागांव के सरकारी कैमरे में उसकी कार को 13 जनवरी को दर्ज पाया गया जबकि 11 जनवरी को उसकी कार गीदम से गुजरते पाई गई थी। अब पुलिस पूयूष को होश में आने का इंतजार कर रही है।

Read More News: पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी करने वाले TI विमेलश दुबे हुए सस्पेंड, पत्नी ने समाधान सेल में