उड़ता रायपुर! औलिया चौक यूनियन क्लब के सामने फल-फूल रहा धंधा, IBC24 के कैमरे में कैद नशे का खेल | Drug business spreading in Chhattisgarh

उड़ता रायपुर! औलिया चौक यूनियन क्लब के सामने फल-फूल रहा धंधा, IBC24 के कैमरे में कैद नशे का खेल

उड़ता रायपुर! औलिया चौक यूनियन क्लब के सामने फल-फूल रहा धंधा, IBC24 के कैमरे में कैद नशे का खेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : October 2, 2020/7:00 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी नशे का कारोबार तेजी से फल फूल रहा है। अफसरों के नाक के नीचे औलिया चौक यूनियन क्लब के सामने नशे का धंधा किया जा रहा है।

पढ़ें- विधानसभा में स्पीकर चरणदास महंत ने बापू को दी श्रद्…

पढ़ें- राहुल-प्रियंका गांधी को हाथरस जाने से क्यों रोका गय…

लगातार शिकायत मिलने पर हमारी टीम इसकी सच्चाई जानने के लिए औलिया चौक पहुंची। नशे के सौदागरों ने नशे की पुड़िया का रेट तय कर रखा है, और इसी दाम पर उनकी क्वालिटी और क्वांटिटी भी तय है। 

पढ़ें- ट्रॉली बैग और थैले में मिले 6 किलो चांदी और 1 करोड़ 27 लाख रुपए, GRP पुलिस ने एक युवक को दबोचा

जैसे ही हमारी टीम वहां पहुंची हमने उन्हीं की जुबान में बात की। 50 वाला है क्या..इस पर जवाब मिला है.. 100 वाला है.. 50 वाला में क्या आता है.. जल्दी करो.. और यहां से निकलो.. ।

पढ़ें- आज से पटरी पर दौड़ेगी सोमनाथ एक्सप्रेस, अगले सप्ताह..

राजभवन और पुलिस कंट्रोल रूम से करीब 200 मीटर की दूरी पर अफसरों के नाक के नीचे यह गोरख धंधा फल फूल रहा है। मतलब ग्राहकों को  नशे के इस अड्डे का अच्छे से पता है और सौदागरों को भी अपने ग्राहकों की पहचान है। सरकारी गाड़ी भी यहां पहुंच रही है, जो हमारे कैमरे में कैद हो गया। 

पढ़ें- नगर निगम के PHE विभाग में घोटाला मामला, पूर्व कमिश्नर विवेक सिंह सहित 10 लोगों पर आरोप तय

बता दें राजधानी सहित पूरे छत्तीसगढ़ में IBC24 नशे के खिलाफ मुहिम चला रहा है। ताकि इस गोरखधंधे से जुड़े लोगों को पर्दाफाश हो। यहां के युवा नशे की लत से दूर रहें। 

 

 

 
Flowers