नशीली गोलियों और गांजा के साथ ड्रग पैडलर महिला गिरफ्तार, रक्सेल गैंग के लिए करती है काम | Drug paddler woman arrested with intoxicating drugs and cannabis, works for Raxel gang

नशीली गोलियों और गांजा के साथ ड्रग पैडलर महिला गिरफ्तार, रक्सेल गैंग के लिए करती है काम

नशीली गोलियों और गांजा के साथ ड्रग पैडलर महिला गिरफ्तार, रक्सेल गैंग के लिए करती है काम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : January 8, 2021/6:18 am IST

रायपुर। राजधानी पुलिस ने ड्रग पैडलर मुस्कान रात्रे को नशीली पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से 200 नशीली गोलियों और गांजा बरामद किया है। पुलिस को लंबे समय से मुस्कान रात्रे की तलाश कर रही थी। वहीं अब सफलता मिली है।

Read More News: MP Ki Baat: अब दलाल गैंग पर टेढ़ी नजर! आखिर मंत्रियों को इस वक्त चेताने की जरुरत क्यों पड़ी?

मौदहापारा थाना पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला नाम निगरानी बदमाश की लिस्ट में शामिल है। लंबे समय से रक्सेल गैंग के लिए काम कर रही है। मौदहापारा थाना के अलावा शहर के कई और थाने में महिला के खिलाफ 10 से ज्यादा केस दर्ज है।

Read More News:  रमन सिंह का पुराना पत्र वायरल कर कांग्रेस ने कहा- प्रदेश की जनता चाहती है कि आप ऐसी ही एक और चिट्ठी प्रधानमंत्री को लिखें

IBC24 ने सबसे पहले राजधानी में नशे के खिलाफ मुहिम चालाया। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने एक के बाद एक ताबड़तोड़ कार्रवाई की है। निगरानी बदमाश और गुंड़ों की लिस्ट तैयार कर पुलिस सभी को सलाखों के पीछे धकेल रही है। बीते दिनों मौदहापारा पुलिस ने रक्सेल गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार किया है। हिस्ट्रीशीटर संजय रक्सेल को दबोचने के बाद पुलिस ने उसका जुलूस निकाला। वहीं अब निगरानी बदमाश की लिस्ट में शामिल ड्रग पैडलर महिला को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

Read More News: नए साल पर छत्तीसगढ़ के राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों को मिली बड़ी सौगात, 7 अधिकारी 

 
Flowers