वर्दी की आड़ में नशे की तस्करी! करीब दो क्विंटल मादक पदार्थ के साथ आर​क्षक गिरफ्तार | Drug smuggling under the cover of uniform Ar KQ arrested with nearly two quintals of substance

वर्दी की आड़ में नशे की तस्करी! करीब दो क्विंटल मादक पदार्थ के साथ आर​क्षक गिरफ्तार

वर्दी की आड़ में नशे की तस्करी! करीब दो क्विंटल मादक पदार्थ के साथ आर​क्षक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : October 18, 2020/3:38 pm IST

नीमच। राजस्थान पुलिस का एक आरक्षक वर्दी की आड़ में नशे की तस्करी करते पकड़ा गया है। नीमच नारकोटिक्स विंग की कार्रवाई में एक क्विंटल 90 किलो अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। बीती रात नीमच नारकोटिक्स विंग ने मुखबिर की सूचना पर मंदसौर जिले के मल्हारगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत महू—नीमच मार्ग पर से एक कार से अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा बड़ी मात्रा में बरामद किया है ।

ये भी पढ़ें:सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, 5 नक्सलियों को किया ढेर, मारे गए नक्सलियों में 2 पुरुष और 3 महिला…

पुलिस ने संदिग्ध क्रेटा कार की तलाशी कर उसमें छुपा कर ले जाया जा रहा 1 क्विंटल 90 किलो अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा बरामद किया है । मामले में पुलिस ने एक आरोपी सुभान सारण बिश्नोई निवासी जोधपुर राजस्थान को गिरफ्तार किया है। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि सुभान बिश्नोई राजस्थान के जोधपुर ग्रामीण पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ चैंबर आफ कॉमर्स ने की संगठन चुनाव की घोषणा, चुनाव अधिकारी …

आरोपी आरक्षक वर्दी की आड़ में इस तरह से तस्करी के गोरखधंधे को अंजाम दे रहा था, जिसे आज मध्य प्रदेश की नीमच नारकोटिक्स विंग ने धर दबोचा है, इस मामले में नारकोटिक्स विंग के द्वारा एनडीपीएस एक्ट की धारा के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: प्रयास आवासीय विद्यालय के छात्रों ने रचा इतिहास, NEET परीक्षा 2020 …

 
Flowers