ड्रग्स मामले में NCB का बड़ा एक्शन, बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के घर दी दबिश, हो सकता है बड़ा खुलासा | Drugs case: NCB raids Bollywood actor Arjun Rampal's house

ड्रग्स मामले में NCB का बड़ा एक्शन, बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के घर दी दबिश, हो सकता है बड़ा खुलासा

ड्रग्स मामले में NCB का बड़ा एक्शन, बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के घर दी दबिश, हो सकता है बड़ा खुलासा

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:23 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:23 pm IST

मुंबई। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के घर दबिश दी है। टीम मुंबई स्थित उनके घर पर छापेमार कार्रवाई कर रही है। आंशका जताई जा रही हैकि एनसीबी की टीम कार्रवाई पूरी करने के बाद बड़ा खुलासा करेगी।

Read More News: गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मध्यप्रदेश और मरवाही के उपचुनाव में किया जीत का दावा, बताई वजह

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स मामले में कई बड़े स्टार एनसीबी के निशोन पर हैं। वहीं आज मामले में एनसीबी की टीम ने आज बड़ा एक्शन लेते हुए। दिग्गज अभिनेता के घर छापेमार कार्रवाई की है। हालांकि, एनसीबी की टीम ने अभी छापेमारी को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। लेकिन, टीम के कुछ अधिकारियों ने सोमवार सुबह अर्जुन रामपाल के घर पहुंचकर छापेमारी की।

Read More News: मरवाही उपचुनाव: भाजपा कार्यकर्ताओं पर घड़ी बांटने का आरोप, लोगों ने भाजपा पंडाल में लौटाई घड़ी

मालूम होगा कि ड्रग मामले के खुलासे के बाद एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड से जुडत्रे कई बड़े सेलीब्रेटीज के साथ पूछताछ की है। वहीं अब मामले में शिकंजा कसते हुए आज एक और अभिनेता के घर पर कार्रवाई की है। इससे पहले, एनसीबी ने रविवार को बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के जुहू आवास पर गांजा जब्त करने के बाद उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया था। इधर एनसीबी की इस कार्रवाई से कलाकारों में हड़कंप मचा हुआ है।

Read More News: दो दिवसीय दौरे पर बिहार रवाना हुए सीएम भूपेश बघेल, कहा- मरवाही और मध्यप्रदेश में तय है कांग्रेस की जीत

 
Flowers