नशे में धुत छात्रावास अधीक्षक ने की बच्चों की पिटाई ,17 छात्र भागे हॉस्टल से | Drunk Hostel Superintendent:

नशे में धुत छात्रावास अधीक्षक ने की बच्चों की पिटाई ,17 छात्र भागे हॉस्टल से

नशे में धुत छात्रावास अधीक्षक ने की बच्चों की पिटाई ,17 छात्र भागे हॉस्टल से

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : September 29, 2018/1:27 pm IST

नरसिंहपुर। तेंदूखेड़ा के ग्राम बिल्हरा में प्री  मैट्रिक छात्राबास में  बीते रात शराब के नशे में धुत छात्रावास अधीक्षक ने छात्रों को पीटा जिसके डर से हॉस्टल के 17 छात्र भाग गए हैं। जिसके चलते  एक साथ 17 छात्रों के भागने से आस -पास  हड़कंप मच गया है। जिसे देखते हुए एसडीएम ने आरोपी अधीक्षक के खिलाफ कार्यवाही का भरोसा दिलाया है। 

ये भी पढ़ें –लोकायुक्त का छापा ,दो कर्मचारी रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

ज्ञात हो कि तेंदूखेड़ा नरसिंहपुर जिले की सीमा में स्थित ग्राम बिलहरा में संचालित आदिम जाति कल्याण विभाग के प्री मैट्रिक आदिवासी छात्रावास में छात्रावास अधीक्षक द्वारा शराब के नशे में धुत होकर रहवासी छात्रों की पिटाई कर दी जिसमें छात्र सुबह अंधेरा चढ़ते ही पैदल 32 किलोमीटर दूर भाग गए। बता दें कि इस छात्रावास में 36 छात्र रहते हैं जिसमें अभी 22 छात्र ही आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें –सिलेंडर फटने से पड़ोस के मकान में धमाका, मलबे में दबने से 4 लोगों की मौत, एक बच्चा गंभीर रूप से घायल

 घटना शुक्रवार की रात करीब 9:00 बजे की बताई जा रही है छात्रावास की बिजली बंद होने की शिकायत करने के लिए गए प्रभारी अधीक्षक नरेश मेहरा के पास पहुंचे उस वक्त अधीक्षक शराब के नशे में था जिसने आवेश में आकर गोरेलाल अशोक धनीराम जितेंद्र अंकित कुमार नामक छात्रों की जमकर पिटाई कर दी और लगभग 1 घंटे तक घुटने लगवा दिए वह भी छात्रों ने किसी भी तरह रात्रि तो काट ली लेकिन अंधेरा छपते ही भोर की किरण निकलने के पूर्वी 32 किलोमीटर दूर आदिवासी अंचलों सागर जिले के सिमरिया खापा अपने ग्राम जंगल के रास्ते से भाग गए। जिसके बाद हॉस्टल में बचे छात्र ने बताया कि रात्रि मे मा साहब नशे में थे और उन्होंने गोरेलाल अशोक धनीराम जितेंद्र अंकित की जमकर पिटाई कर दी एवं सभी छात्रों को घुटने लगवा दिए वह भी छात्रों ने किसी भी तरह रात्रि तो काट ली लेकिन पैदल भाग गए। जिसे सुनकर तेंदूखेड़ा एसडीएम कड़ी कायवाही की बात कह रहे हैं। 

वेब डेस्क IBC24