शराब के नशे में धुत्त मां ने 3 माह के बच्चे को गिराया नाली में, मौत के बाद पति ने दर्ज करवाई रिपोर्ट | Drunken mother drops 3-month-old child into drainage

शराब के नशे में धुत्त मां ने 3 माह के बच्चे को गिराया नाली में, मौत के बाद पति ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

शराब के नशे में धुत्त मां ने 3 माह के बच्चे को गिराया नाली में, मौत के बाद पति ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : March 14, 2019/10:27 am IST

किरंदुल। ममता और मानवता को शर्मसार करने वाली ये खबर आपको चौकाएगी जरूर। दरअसल गुरुवार को बचेली के अपोलो अस्प्ताल मे एक शिशु की संदेहास्पद मौत का मामला थाने पहुंचा है। बताया गया है की 3 माह के शिशु को गम्भीर हालत मे स्थानीय लोगो ने अस्प्ताल पहुंचाया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है बच्चे के सर मे चोट और फेफडो मे पानी भर गया था । पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरु की तो पता चला की शराबी मां की लापरवाही के चलते शिशु की मौत हो गई । इस दौरान उस महिला का पति भी थाने पहुंचकर पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस मां को हिरासत मे लेकर संवेंदनशील घटना की बारीकि से पडताल कर रही है ।

ये भी पढ़ें –यात्री ने रेल मंत्री से बहन के लिए ट्विटर पर मांगी मदद, तत्काल हुई कार्रवाई

इस विषय में पति सुदरु का आरोप है की पत्नी विमला अक्सर शराब के नशे मे धुत्त रहती है और बुधवार शाम भी घर से पैसे लेकर 2 वर्षीय और 3 माह के बच्चे को लेकर कही निकल गई थी। आज लोगो से पता चला की विमला शराब के नशे मे धुत्त होकर 3 माह के बच्चे को नाली मे गिरा दी। जिसकी अस्प्ताल मे मौत हो गई । पती ने अपने ही पत्नी पर नवजात शिशु की हत्या का आरोप लगाया है। इधर आरोपी विमला अब भी नशे मे नज़र आ रही है पर बच्चे कि हत्या के आरोप से लगातार इंकार कर रही है । पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर पुछ्ताछ कर रही है ।

 
Flowers