12 लाख रुपए में बिक गया राष्ट्रपति पदक से सम्मानित डीएसपी, दोनों आतंकियों को दिल्ली पहुंचाने की हुई थी डील | DSP arrested for helping terrorists, questioning continues

12 लाख रुपए में बिक गया राष्ट्रपति पदक से सम्मानित डीएसपी, दोनों आतंकियों को दिल्ली पहुंचाने की हुई थी डील

12 लाख रुपए में बिक गया राष्ट्रपति पदक से सम्मानित डीएसपी, दोनों आतंकियों को दिल्ली पहुंचाने की हुई थी डील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : January 14, 2020/5:42 am IST

जम्मू कश्मीर। आतंकियों के साथ पकड़े गए राष्ट्रपति पदक से सम्मानित डीएसपी देविंदर सिंह के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है। डीएसपी ने हिजबुल के दोनों आतंकियों को दिल्ली उठाने का जिम्मा लिया था। इसके एवज में उसे 12 लाख रुपए दिए गए थे।

पढ़ें- गणतंत्र दिवस की शान बनेगा राफेल, राजपथ पर शौर्य और पराक्रम के प्रदर्शन से जीत…

आतंकियों को जम्मू, चंडीगढ़ होते हुए दिल्ली पहुंचाना था। कश्मीर आईजी के विजय कुमार के मुताबिक गणतंत्र दिवस पर दोनों आतंकी कुछ बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे। डीएसपी देविंदर सिंह को निलंबित कर दिया गया है। राष्ट्रपति पदके के साथ उन्हें दिए गए सभी अवार्ड वापस लिए जा सकते हैं।

पढ़ें- असदुद्दीन ओवैसी ने बताई खुद की कीमत, कांग्रेस से कहा- मेरा रेट बढ़ा..

देविंदर सिंह से आईबी, मिलिट्री इंटेलिजेंस, रॉ सहित कई खुफिया एजेंसियों पूछताछ कर रही हैं। पूछताछ में पता चला है कि देविन्दर ने आतंकियों को श्रीनगर स्थित अपने इंदिरा नगर वाले घर में पनाह दी थी। यह घर आर्मी के 15 कॉर्प्स हेडक्वार्टर के बगल में है।

पढ़ें- सरकार का बड़ा फैसला, पुलिस आयुक्त प्रणाली लागू करने के प्रस्ताव पर …

इसके बाद एक मारुति कार में वे आतंकियों के साथ जम्मू के लिए निकल गए। चेकिंग के दौरान कार में सवार दोनों की पहचान हिजबुल के आतंकी के तौर पर हुई। दोनों आतंकियों के मंसूबों और देविन्दर के आंतक कनेक्शन का पता लगाया जा रहा है।

पढ़ें- हर बड़े होटल में युवतियां सप्लाई करने वाला आया पुलिस की गिरफ्त में,..

बल्ब पर हुनर

 
Flowers