टीम इंडिया की जीत के लिए अल्लाह से दुआ, हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट प्रेमियों ने की बड़ी तैयारी

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 15 Jun 2019 03:57 PM, Updated On 15 Jun 2019 03:57 PM

भोपाल। रविवार को होने वाले भारत- पाकिस्तान मैच के लिए दोनों ही देशों के क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि हाईवोल्टेज मुकाबले में इस बार बारिश का डर बना हुआ है । वर्ल्ड कप के 4 मैच बारिश की वजह से रद हो गए हैं, जिसमें भारत का एक मैच भी शामिल है, जो कि न्यूजीलैंड के खिलाफ होना था। इंग्लैंड में हो रही लगातार बारिश के बाद अब भारत-पाकिस्तान के मैच में भी बारिश खलल ना डाले लोग इसके लिए भी भगवान को मना रहे हैं। वहीं भारत- पाकिस्तान मैच में भारत की जीत के लिए भी लगातार मन्नतों का दौर जारी है।

ये भी पढ़ें- BCCI को ICC का दो टूक, कहा- धोनी ने किया नियमों का उल्लंघन, नहीं पह...

राजधानी भोपाल में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत की दुआ को लेकर मुस्लिम समुदाय ने कमला पार्क में स्थित चमेली दरगाह पर चादर
चढ़ाई है। भोपाल के कमला पार्क में बनी मजार पर बड़ी संख्या में जुटे मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भारत की जीत के लिए अल्लाह से दुआ की।

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलने वाले धवन विश्व कप से आउट, ...

इंदौर में भारत पाकिस्तान के मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में उत्साह दिख रहा है। शहर के खजराना गणेश मंदिर पर 11 ब्राह्मणों ने भारत की जीत के लिए हवन किया । मैच में बारिश का खलल ना पड़े इसके लिए इंद्र देवता से भी प्रार्थना की गई ।

ये भी पढ़ें- 2011 विश्व कप में नायक रहे भारतीय क्रिकेटर ने लिया संन्यास

भारत पाकिस्तान के बीच रविवार को विश्वकप का अहम मुकाबला खेला जाना है। इस मुकाबले पर बारिश का साया भी मंडरा रहा है। वहीं क्रिकेट प्रेमियों को इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है।

Web Title : Dua to Allah for Team India victory

जरूर देखिये