कोरोना वायरस की एडवाइजरी के चलते मुख्यमंत्री होली मिलन के किसी भी कार्यक्रम में नहीं होंगे शामिल | Due to the Corona virus advisory, CM Holi will not attend any of Milan's programs

कोरोना वायरस की एडवाइजरी के चलते मुख्यमंत्री होली मिलन के किसी भी कार्यक्रम में नहीं होंगे शामिल

कोरोना वायरस की एडवाइजरी के चलते मुख्यमंत्री होली मिलन के किसी भी कार्यक्रम में नहीं होंगे शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : March 6, 2020/1:43 pm IST

रायपुर। कोरोना वायरस के संबंध में केन्द्र सरकार द्वारा जारी की गई एडवाइजरी के चलते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल होली मिलन के किसी भी कार्यक्रम में शामिल नही होंगे।

Read More News: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल, अवैध शराब रोकने आप 9479190441 पर करें कॉल, तुरंत होगी कार्रवाई

गौरतलब है कि कोरोना वायरस को लेकर केन्द्र सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा राज्य सरकारों को एडवाइजरी भेजी गई है जिसमें लोगों से भीड़-भाड़़ वाले इलाके और सार्वजनिक सभाओं से दूर रहने की अपील की गई है।

Read More News: सऊदी अरब से छत्तीसगढ़ लौटे दंपत्ति को माना गया कोरोना का संदिग्ध, घर में आइसोलेशन वार्ड 

कोरोना वायरस को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही है। आज विधानसभा में भी कोरोना वायरस को लेकर सवाल किया। विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने कोरोना वायरस से बचाव के बारे में स्वास्थ्य मंत्री से जानकारी मांगी। अपने जवाब में मंत्री ने बताया कि पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी किया है। संदिग्ध मरीजों का डॉक्टरों की निगरानी में उपचार किया जा रहा है।

Read More News: बीजेपी विधायक का ताहिर हुसैन पर विवादित बयान, ‘ऐसे लोगों को चौराहे में खड़ा करके गोली मार देना चाहिए’

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मरीज देश की राजधानी दिल्ली में मिले हैं। वहीं देशभर में कोरोना वायरस से पीड़ितों की संख्या अब 31 हो गई है। कोरोना को लेकर पूरा देश अलर्ट पर है। इधर पूरी दुनिया से कोरोना की खबरें आ रही है। अकेले चीन में 3 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।

Read More News: पूर्व राष्ट्रपति ने अपने संबंधों का किया सनसनीखेज खुलासा, कहा- तनाव कम करने इंटर्न के साथ किया था ओरल सेक्स