इस वजह से एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरें देखकर थम जाएंगी आंखें | Due to this, actress Bhumi Pednekar got a topless photoshoot, eyes will stop seeing pictures

इस वजह से एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरें देखकर थम जाएंगी आंखें

इस वजह से एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरें देखकर थम जाएंगी आंखें

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:26 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:26 pm IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स के चहेते फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कलेंडर के लिए एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने टॉपलेस फोटोशूट कराया है। इस कलेंडर का न सिर्फ फैंस को बल्कि बॉलीवुड स्टार्स को भी इंतजार रहता है। इस बार के कलेंडर में भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे, शर्लिन चोपड़ा, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, सनी लियोनी, टाइगर श्रॉफ समेत कई बड़े स्टार्स नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े:कभी 96 Kg वजन वाली एक्ट्रेस सारा अली खान कैसे बनी फिट, शेयर किया फिटनेस मंत्र…

भूमि ने इस कलेंडर के लिए टॉपलेस फोटो खिंचवाई है तो वहीं कृति सेनन व्हाइट शर्ट में काफी खूबसूरत दिख रही हैं, विद्या बालन का अंदाज काफी हॉट है, तो वहीं सनी लियोनी ने एक फोल्डर के पीछे खुद को छिपाकर फोटो खिंचवाई है।

ये भी पढ़े: Bigg Boss 13 के विनर के नाम के ऐलान के साथ गरमाया विवाद, महिला कर्म…

भूमि पेडनेकर ने बॉलीवुड में फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से करियर की शुरुआत की थी, इस फिल्म में भूमि एक ओवरवेटेट महिला की भूमिका में थी, पहली ही फिल्म के बाद में भूमि ने इतनी मेहनत की कि उन्हें कोई पहचान ही नहीं पाया कि यह वहीं एक्ट्रेस हैं, जिन्हें फिल्म दम लगाकर हइशा में देखा गया था। भूमि को उनकी पहली ही फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है।

ये भी पढ़े: Bigg Boss 13: शिल्पा शिंदे का बड़ा खुलासा, कहा ‘सिद्धार्थ शुक्ला के…