DJ और साउंड सिस्टम लगाने की मिली अनुमति, ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस की पहल से साउंड यूनियन को मिली बड़ी राहत | Durg District Administration Allow DJ and Sound System in Navratri and Dussehra

DJ और साउंड सिस्टम लगाने की मिली अनुमति, ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस की पहल से साउंड यूनियन को मिली बड़ी राहत

DJ और साउंड सिस्टम लगाने की मिली अनुमति, ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस की पहल से साउंड यूनियन को मिली बड़ी राहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : October 24, 2020/12:50 pm IST

दुर्ग: कोरोना महामारी के चलते विगत 8 महीनों से आर्थिक संकट से जूझ रहे साउंड व्यापारियों को ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस की पहल से बड़ी राहत मिली है। ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस की पहल के बाद जिला प्रशासन ने साउंड व्यापारियों की समस्या पर संज्ञान लेते हुए साउंड सिस्टम लगाने की अनुमति दे दी है। हालांकि इसके लिए अनुविभागी अधिकारी से अनुमति लेनी होगी।

Read More: पत्नी के मायके से नहीं लौटने पर पति ने की आत्महत्या

दरअसल दुर्ग जिले में नवरात्रि एवं दशहरा के गाइडलाइन में ध्वनि विस्तार यंत्र की अनुमति नहीं थी, जिससे साउंड यूनियन चिंतित थे। इसके बाद उन्होंने अपनी समस्याओं से ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष क्षितिज चंद्राकर एवं दीप सारस्वत को अवगत कराया। क्षितिज चंद्राकर और दीप सारस्वत ने साउंड व्यापारियों की समस्याओं को लेकर जिला प्रशासन को पत्र लिखकर व्यापारियों को राहत देने की मांग की थी, जिसके बाद जिला प्रशासन ने नवरात्रि और दशहरा उत्सव में साउंड सिस्टम लगाने की अनुमति दे दी है।

Read More: दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी करने का फैसला, KKR करेगी बल्लेबाजी

 
Flowers