दुर्ग अपहरण केस, मौलिक के पिता का दोस्त निकला मुख्य आरोपी, फिरौती के लिए रची थी साजिश | durg kidnaping case latest news, maulik sahu father friend is the culprit

दुर्ग अपहरण केस, मौलिक के पिता का दोस्त निकला मुख्य आरोपी, फिरौती के लिए रची थी साजिश

दुर्ग अपहरण केस, मौलिक के पिता का दोस्त निकला मुख्य आरोपी, फिरौती के लिए रची थी साजिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : August 22, 2019/8:24 am IST

रायपुर। दुर्ग किडनैपिंग केस में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। मौलिक अपहरण केस में बच्चे के पिता का दोस्त मुख्य आरोपी निकला। मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी फरार है। पुलिस का दावा है कि उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। धनोरा का रहने वाला मुख्य आरोपी राजकुमार साहू निकला जो मौलिक के पिता का दोस्त है। अन्य आरोपियों में हेमू साहू, रूकेंद्र सिन्हा, बबिता सिन्हा शामिल है। दुर्ग रेंंज के आईजी हिमांशु गुप्ता और पुलिस अधीक्षक प्रखर पांडेय ने मामले का खुलासा कर जानकारी दी है।

पढ़ें- कैंसर से जंग हार गया रॉयल बंगाल टाइगर ‘सतपुड़ा’, मैत्री गार्डन में …

आरोपियों ने फिरौती के नियत से बच्चे का अपहरण किया था। 25 लाख रूपए फिरौती मांगने वाले थे आरोपी। लेकिन पुलिस के दबाव के चलते भय में आरोपियों ने बच्चे को सोमनी थाना के पास छोड़कर फरार हो गए थे।

पढ़ें- पुलिस विभाग में फिर फेरबदल, इन थानों के बदले गए एएसआई और पुलिसकर्मी…

हाल में मौलिक साहू के पिता ने करोड़ों रूपए की जमीन बेची थी। मौलिक के पिता के पास करोड़ों रूपए आने के बाद से राजकुमार साहू की नियत डोल गई थी। उसने ही बच्चे काे अपहरण की साजिश रची थी।

पढ़ें- शिक्षकों की कमी को लेकर छात्रों का प्रदर्शन, स्कूल में ताला जड़ अनि…

बाल सुधार गृह से तीन बच्चे फरार