2019 वनडे वर्ल्ड के दौरान ऋषि कपूर ने भारतीय खिलाड़ियों को लेकर किए थे ये मजेदार कमेंट, शेयर किए थे फोटो | During 2019 ODI World, Rishi Kapoor made these fun comments about Indian players, shared photos

2019 वनडे वर्ल्ड के दौरान ऋषि कपूर ने भारतीय खिलाड़ियों को लेकर किए थे ये मजेदार कमेंट, शेयर किए थे फोटो

2019 वनडे वर्ल्ड के दौरान ऋषि कपूर ने भारतीय खिलाड़ियों को लेकर किए थे ये मजेदार कमेंट, शेयर किए थे फोटो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : April 30, 2020/10:51 am IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं है। 67 साल की उम्र में कैंसर से लड़ते-लड़ते उन्होंने आज इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके जाने से खेल सहित क्रिकेट जगत में शोक की लहर है।

Read More News: ऋषि कपूर की स्वेटर पहनकर शाहरुख खान ने लूटा था लड़कियों का दिल, DDLJ का वो सीन कोई नहीं भूलता

​दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर खुले दिल के इंसान थे। बेबाक राय किसी भी मसले पर देने के लिए जाने जाते थे। हर किसी को याद है ​जब ऋषि कपूर ने 2019 वनडे वर्ल्ड कप के दौरान चुनी हुई भारतीय टीम के खिलाड़ियों को लेकर एक मजेदार कमेंट किया था।

Read More News: अमेरिका में बीते 24 घंटे में 2502 लोगों की गई जान, मौत का आंकड़ा 60 हजार के पार

मालूम होगा कि 2019 वनडे विश्व कप के लिए टीम इंडिया में रिषभ पंत को शामिल नहीं किए जाने पर काफी बातें हुई थीं। टीम इंडिया विजय शंकर को जगह दी गई थी। इन बातों के बीच अभिनेता ऋषि कपूर ने माहौल को थोड़ा खुशनुमा बनाने के लिए चुनी हुई टीम को लेकर मजेदार कमेंट किए थे।

Read More News: ऋषि कपूर का निधन, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी जानकारी
दरअसल ऋषि कपूर ने चुनी हुई भारतीय टीम की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था— कृपया इस तस्वीर को रेफरेंस प्वाइंट के तौर पर ना लें, लेकिन हमारी टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों ने शेव क्यों रखी हुई है। सभी सैमसन, याद है उसे अपने बालों से शक्ति मिलती थी। ये सभी खिलाड़ी बिना शेव रखे भी स्मार्ट और डैशिंग लगेंगे।

Read More News: इरफान के निधन पर ‘पान सिंह तोमर’ गैंग के पूर्व सदस्य ने जताया दुख, शूटिंग के पलों को किया याद