वोटों की गिनती के दौरान 11 मतगणना कर्मी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, जानें फिर क्या हुआ ? | During counting of votes, 11 counting personnel were found Corona positive, know what happened then?

वोटों की गिनती के दौरान 11 मतगणना कर्मी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, जानें फिर क्या हुआ ?

वोटों की गिनती के दौरान 11 मतगणना कर्मी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, जानें फिर क्या हुआ ?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : May 2, 2021/6:18 am IST

हाथरस, उत्‍तर प्रदेश। पंचायत चुनाव के परिणाम आज सामने आ रहे हैं। सुबह से ही वोटिंग की गिनती जारी है। इस बीच हाथरस से बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। यहां पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान 7 मतगणना कर्मी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमित होने की सूचना के बाद मतगणना स्थल पर हड़कंप मच गया।

Read More News: अब ये शख्स कभी नहीं काटेगा पेड़! 2 सागौन काटने पर 1 करोड़ 21 लाख रुपए का जुर्माना

इसके अलावा जिले के ही थाना मुरसान में मतगणना केंद्र पर चार कर्मी पॉजिटिव निकले हैं। फिलहाल सभी को उपचार के लिए वापस भेज दिया है। दूसरी ओर पूरे जगह को सैनिटाइजेशन का काम करने के बाद मतगणना का काम शुरू किया गया है।

Read More News: बस्तर में लॉकडाउन बढ़ने के मिल रहे संकेत, ट्रैक्टरों के लिए डीजल नहीं मिलने से चिंतित हैं किसान

बता दें कि आज यूपी के 75 जिलों में पंचायत चुनाव की मतगणना चल रही है, जिसमें हाथरस भी शामिल है। इस दौरान पंचायती राज विभाग ने कोरोना प्रोटोकॉल के पालन की सख्‍त हिदायत दी है। इस वजह से मतगणना केंद्रों पर तैनात ड्यूटी कर्मियों का कोरोना टेस्‍ट किया जा रहा है। इस वजह से हाथरस के सासनी और मुरसान केंद्रों पर आज सुबह ड्यूटी पर पहुंचने के बाद कर्मियों का RTPCR टेस्‍ट किया गया, जिसमें सात लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

Read More News: कोरोना से मौत के बाद परिवार वालों ने किया किनारा, गहनों को सुरक्षित रख अन्य सामानों को नष्ट करेगा AIIMS प्रबंधन