बजट पर चर्चा के दौरान जमकर हंगामा, सत्तापक्ष के पार्षदों ने दिया धरना | During the discussion on the budget, fierce ruckus was given to the councilors of the ruling party.

बजट पर चर्चा के दौरान जमकर हंगामा, सत्तापक्ष के पार्षदों ने दिया धरना

बजट पर चर्चा के दौरान जमकर हंगामा, सत्तापक्ष के पार्षदों ने दिया धरना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 3, 2019/1:07 pm IST

जबलपुर। जबलपुर नगर निगम में पेश हुए 12 अरब से ज्यादा के बजट पर आज चर्चा के दौरान सदन में जमकर हंगामा हुआ। नगर निगम सदन के गर्भ गृह में विपक्ष के पार्षदों की जगह सत्ता पक्ष से जुड़े पार्षदों और एमआईसी सदस्यों ने धरना दिया। कहने को नगर निगम सदन में सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने सामने होते है, लेकिन यहां तो सत्ता पक्ष अपने ही पार्षदों से घिर गई।

ये भी पढ़ें: इस मुख्यमंत्री ने सत्ता संभालते ही 3 गुनी से ज्यादा बढ़ा दी आशा कार्यकर्ताओं की सैलरी

दरअसल अपने वार्ड में पानी की सप्लाई न होने, रुके पड़े निर्माण कार्य और पार्षद मद की राशि से होने वाले टेंडर जारी न होने से नाराज चार भाजपा पार्षदों ने नगर निगम सदन के गर्भ गृह में धरना देकर बैठ गएर। कहने को ये नजारा अजीबो गरीब था, क्योंकि सत्ताधारी दल को खुद ही धरना देना पड़ रहा थार। सदन की बैठक पर बजट को लेकर तो चर्चा नहीं हुई लेकिन अन्य मसलों पर दिनभर गर्मागर्मी सदन के अंदर रही।

ये भी पढ़ें: सप्ताह के पहले दिन शेयर बाजार में जबर्दस्त उछाल, सेंसेक्स 553 अंक उछला

अपनी ही नगर सत्ता के खिलाफ धरना देने वाले पार्षदों का कहना था की बीते चार सालों से उनके वार्ड में विकास के काम नहीं हो रहे है। जानलेवा नाले खुले अधूरे पड़े है,जबकि बीती बरसात में नालों में बहकर दो बच्चों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा, लेकिन इसके बावजूद महापौर ने उनकी मांग को गंभीरता से लिया है। आलम ये है कि वे वार्ड की जनता का सामना भी नहीं कर पा रहे हैं।

 
Flowers