चुनाव के दौरान यहां भाजपा कॉग्रेस समर्थकों में हुआ खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी..डंडे और पत्थर | During the election, there was a bloody struggle between BJP Congress supporters, fiercely battered sticks and stones.

चुनाव के दौरान यहां भाजपा कॉग्रेस समर्थकों में हुआ खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी..डंडे और पत्थर

चुनाव के दौरान यहां भाजपा कॉग्रेस समर्थकों में हुआ खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी..डंडे और पत्थर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : October 21, 2019/11:42 am IST

नईदिल्ली। फिरोजपुर झिरका विधानसभा के मल्हाका गांव में आज मतदान के दौरान दो गुट आपस में लड़ गए। भाजपा उम्मीदवार नसीम अहमद के समर्थक एवं कांग्रेसी उम्मीदवार मामन खान के समर्थक आपस में उलझ गए। झड़प में न केवल लाठी-डंडे चले, बल्कि जमकर पथराव भी हुआ। कुछ लोगों ने तो झगड़े के दौरान फायरिंग होने की बात भी कही। नूंह विधानसभा के सलम्बा, फिरोजपुर झिरका विधानसभा के डूंगेजा तथा मल्हाका, पुन्हाना विधानसभा के पापड़ा, सिंगार, लहरवाड़ी इत्यादि गांव में कार्यकर्ताओं में झगड़े की खबरें मिली हैं।

यह भी पढ़ें —जन अदालत लगाकर नक्सलियों ने महिला सहित तीन ग्रामीणों को बेरहमी से पीटा, लगाया पुलिस मुखबिरी का आरोप

मामले की जानकारी के बाद एसपी संगीता कालिया कुछ देर बाद दल-बल के साथ मल्हाका गांव के पोलिंग बूथ 128 पर पहुंचीं। हमले में भाजपा समर्थकों के भी घायल होने की खबर मिल रही है। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवा दिया है। कुछ घायलों की स्थिति ज्यादा खराब होने के चलते उनको अल-आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें — राज्यपाल के सुपेबेड़ा दौरे पर संसोधन, अब कल हेलीकॉप्टर से जाएंगी कि…

एसपी संगीता कालिया ने कहा कि नूंह जिले में जहां भी छिटपुट घटनाएं हुई हैं। वहीं, पर पुलिस ने सख्ती बरतते हुए एफआईआर दर्ज की है। पहले भी 174 की कार्रवाई पुलिस विभाग ने की हुई थी। शांतिपूर्ण मतदान के लिए न केवल खुद बूथों पर जायजा ले रही हैं, बल्कि जिले के कई डीएसपी अलग-अलग इलाकों में बूथों पर लगातार निगरानी रखे हुए हैं।

यह भी पढ़ें — कांग्रेस विधायक का बड़ा आरोप, जिले के पूर्व विधायकों के पास यहां से…