रोड शो के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने IBC24 से की बातचीत, जानिए सीएम ने क्या कहा? | During the road show, CM Bhupesh Baghel talked to IBC24, know what CM said?

रोड शो के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने IBC24 से की बातचीत, जानिए सीएम ने क्या कहा?

रोड शो के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने IBC24 से की बातचीत, जानिए सीएम ने क्या कहा?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : April 14, 2019/2:56 am IST

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार को रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे। इस दौरान भूपेश बघेल ने जशपुर जिले के कांसाबेल, रायग़ढ़ जिले के धरमजयगढ़ और बरमकेला में जहां चुनावी सभाएं ली। वहीं रायगढ़ में रोड शो भी किया।

ये भी पढ़ें: बसपा सुप्रीमो आज जांजगीर में जनसभा करेंगी संबोधित, JCCJ अध्यक्ष अजीत जोगी रहेंगे मौजूद

स्थानीय महिलाओं ने सीएम भूपेश बघेल की आरती उतारी और फूल मालाओं से स्वागत भी किया। भूपेश बघेल ने कहा कि लोगों में कांग्रेस के प्रति विश्वास बढ़ा है। और लोग केंद्र में भी कांग्रेस की सरकार चाहते हैं। रायगढ़ में रोड शो के दौरान IBC24 से बात करते हुए भूपेश बघेल ने रमन सिंह के उन्हें छोटा आदमी कहे जाने पर कहा कि इसी छोटे आदमी ने बिजली बिल हाफ और किसानों का ऋण माफ किया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/GOpCAU91rb4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

ये भी पढ़ें:बाबा साहेब अंबेडकर की 128वीं जयंती आज, सीएम कमलनाथ आयोजन में होंगे 

इसके साथ उन्होंने कहा कि धान का समर्थन मूल्य भी बढ़ाकर 2500 रुपये किया है। उन्होंने कहा कि, इस छोटे आदमी ने गरीब किसान और निचले तबके के लोगों को लिए सोचा है, और ऐसे में मुझे छोटा आदमी कहलाने में कोई तकलीफ नहीं है। भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा अब अच्छे दिन की बात नहीं करती। नक्सली मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली बार से ज्यादा वोट देकर जनता ने लाल आतंक का जवाब दे दिया है।

 
Flowers