राजभवन में कोरोना का दस्तक, ड्यूटी पर तैनात जवान सहित दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव | Duty Gaurd and one More Employee of Raj Bhawan Reported Corona Positive

राजभवन में कोरोना का दस्तक, ड्यूटी पर तैनात जवान सहित दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव

राजभवन में कोरोना का दस्तक, ड्यूटी पर तैनात जवान सहित दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : August 2, 2020/5:02 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना प्रदेश के अलग-अलग जिलों से नए संक्रमितों की पुष्टि हो रही है। वहीं, मौत के आंकड़ों में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। आज भी प्रदेश में 181 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। इसी बीच खबर आ रही है कि राजभवन में कोरोना संक्रमण ने दस्तक दी है। बताया जा रहा है कि दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Read More: प्रदेश के इन 6 जिलों में राखी और मिठाई की दुकान खोलने की छूट, रक्षाबंधन को सुबह 6 से 12 बजे तक खुलेंगी दुकानें

मिली जानकारी के अनुसार राजभवन में दो लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इनमें से एक ड्यूटी कर रहा एक जवान बताया जा रहा है, जबकि दूसरा राजभवन का ही अन्य कर्मचारी है।

Read More: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में फिर तीन कोरोना मरीजों की मौत, 181 नए मरीजों की पुष्टि, 381 ​डिस्चार्ज

बता दें कि प्रदेश में अब मिले 181 नए मरीजों के साथ अब तक सामने आए कुल 9608 संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें से 6991 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं और 58 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 2559 मरीजों का उपचार जारी है।

Read More: IPL 2020: 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा IPL, बैठक के बाद इन शर्तों के साथ मिली मंजूरी

 
Flowers