कोविड अस्पतालों में लगाई गई कर्मचारी राज्य बीमा सेवाएं के 36 चिकित्सकों की ड्यूटी, अगले दो माह तक देंगे अपनी सेवाएं | Duty of 36 doctors of state insurance services employed in Kovid hospitals, will give their services for the next two months

कोविड अस्पतालों में लगाई गई कर्मचारी राज्य बीमा सेवाएं के 36 चिकित्सकों की ड्यूटी, अगले दो माह तक देंगे अपनी सेवाएं

कोविड अस्पतालों में लगाई गई कर्मचारी राज्य बीमा सेवाएं के 36 चिकित्सकों की ड्यूटी, अगले दो माह तक देंगे अपनी सेवाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : April 29, 2021/3:26 pm IST

रायपुुर: राज्य में चिकित्सकों की कमी और कोविड 19 की स्थिति को देखते हुए कर्मचारी राज्य बीमा सेवाएं के 36 चिकित्सकों की पदस्थापना आगामी दो माह के लिए विभिन्न जिलों के डेडिकेटेड कोविड अस्पतालों, कोविड केयर अस्पताल और अन्य कोविड संबंधी कार्यों के लिए की गई है। 

Read More: Exit Poll 2021: केरल में LDF, तमिलनाडु में DMK, पुडचेरी में BJP की सरकार ? देखिए एग्ज़िट पोल के नतीजे…LIVE

संचालक स्वास्थ्य सेवाए श्री नीरज बंसोड़ ने इस संबंध में आज आदेश जारी किए है। रायपुर जिले में 6 ,बिलासपुर में 7, दुर्ग ,सरगुजा मे ं4-4, कोरबा मे 3, बालोद ,जांजगीर चांपा ,सूरजपुर में 2-2 और धमतरी ,बेमेतरा,मुंगेली,रायगढ़,बलरामपुर एवं ्रगौरेला पेंड्रा मरवाही  में 1-1 चिकित्सक की पदस्थापना की गई है। संबंधित जिलों के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारियों को उनसे संपर्क कर कार्यभार ग्रहण कराते हुए उसकी जानकारी आगामी 5 दिनों के अंदर संचालनालय को भेजना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं।

Read More: Exit Poll 2021: बंगाल में ममता की हैट्रिक ? या बीजेपी से सीधी टक्कर..देखिए एग्ज़िट पोल के रुझान….LIVE

ज्ञात हो कि श्रम विभाग ने कोविड 19 की स्थिति को देखते हुए कल 28 अप्रैल को  इनकी सेवाएं स्वास्थ्य विभाग को आगामी 2 माह के लिए सौंपने संबंधी आदेश जारी किया था। इनकी नियुक्ति हाल ही में बीमा चिकित्सा पदाधिकारी के पद पर हुई है।

Read More: Exit Poll 2021: असम में फिर लौटेगी बीजेपी ? जानिए एग्ज़िट पोल में कितनी सीटें मिलने का अनुमान…LIVE