स्वयं के वाहन से अंतर्राज्यीय आवागमन के लिए अब E-Pass एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध, वेबसाइट में भी है सुविधा.. देखिए | E-Pass application for inter-state traffic from own vehicle is now available on Google Play Store, the website also has the facility ..

स्वयं के वाहन से अंतर्राज्यीय आवागमन के लिए अब E-Pass एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध, वेबसाइट में भी है सुविधा.. देखिए

स्वयं के वाहन से अंतर्राज्यीय आवागमन के लिए अब E-Pass एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध, वेबसाइट में भी है सुविधा.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : May 15, 2020/2:30 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ शासन द्वारा कोरोना संकट के दौरान लॉकडाउन में फंसे लोगों के लिए स्वयं के वाहन से अंतर्राज्यीय आवागमन की अनुमति देने के लिए ई-पास एप्लीकेशन और वेबसाईट लॉन्च की गई है। अनुमति प्राप्त करने के लिए इच्छुक आवेदक ऑनलाईन आवेदन कर सकते हैं।

पढ़ें- अंत्योदय कार्डधारियों को मिलेगा निःशुल्क अतिरिक्त खाद्यान्न, अप्रैल से जून तक प्रति व्यक्ति 5 किल…

आवेदकों को उनकी आपात स्थिति जैसे चिकित्सा संबंधी इलाज, परिवार में किसी सदस्य के निधन आदि होने पर अनुमति देने पर विचार किया जाएगा। 

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में फिर से मिला नया कोरोना पॉजिटिव मरीज, बालोद जिले से मि…

ऑनलाइन आवेदन करते समय आवेदकों को व्यक्तिगत विवरण, यात्रा के संबंध में विस्तृत जानकारी जिसमें वाहन नम्बर तथा यात्रा का विवरण, यात्रा का उद्देश्य शामिल हैं, की जानकारी देनी होगी। पूरी जानकारी ऑनलाइन दर्ज करने के बाद सक्षम प्राधिकारी द्वारा केन्द्र और राज्य सरकार की गाईडलाईन को ध्यान में रखते हुए इसके लिए अनुमति देने या नहीं देने पर विचार किया जाएगा। ई-पास एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर जाकर डाउनलोड किया जा सकता है। एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.allsoft.corona. लिंक पर जाना होगा। 

पढ़ें- प्रतिबंधित गुड़ाखू की बिक्री और भंडारण पर बड़ा एक्शन, छापेमारी में 3…

      अंतर्राज्यीय परिवहन के लिए इच्छुक आवेदक वेबसाईट के जरिए भी इंटर स्टेट ई-पास प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें वेबसाईट के पते https://epass.cgcovid19.in/ पर जाकर आवश्यक जानकारी दर्ज करानी होगी। साथ ही दस्तावेज भी अपलोड करने होंगे।

 
Flowers