दिल्ली तक पहुंची मध्यप्रदेश उपचुनावों में हार की गूंज, सोनिया गांधी ने मांगी पूरी रिपोर्ट, भितरघातियों पर गिरेगी गाज | Echoing defeat in Madhya Pradesh by-elections reached to Delhi, Sonia Gandhi asks for complete report

दिल्ली तक पहुंची मध्यप्रदेश उपचुनावों में हार की गूंज, सोनिया गांधी ने मांगी पूरी रिपोर्ट, भितरघातियों पर गिरेगी गाज

दिल्ली तक पहुंची मध्यप्रदेश उपचुनावों में हार की गूंज, सोनिया गांधी ने मांगी पूरी रिपोर्ट, भितरघातियों पर गिरेगी गाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 16, 2020/12:10 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की उपचुनावों में हार की धमक दिल्ली तक पहुंच चुकी है। पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी उपचुनावों में कांग्रेस के परफॉर्मेंस से खफा हैं। हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से हुई मुलाकात के दौरान सोनिया गांधी ने 19 सीटों पर हुई हार की पूरी रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है…लिहाजा पीसीसी चीफ कमलनाथ ने जिलाध्यक्षों,चुनाव प्रभारियों से हफ्तेभर के भीतर रिपोर्ट तलब की है।

ये भी पढ़ें: अस्पताल प्रबंधन ने बिना डिमांड खरीदी नसों को ठीक करने वाली महंगी इंजेक्शन, फूं​क दिए लाखों रुपए

दरअसल कांग्रेस को ये भी रिपोर्ट मिली है कि पार्टी के नेताओं ने भितरघात करते हुए कांग्रेस के बागी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी टीम के लिए काम किया है…जिसको लेकर कमलनाथ भी नाराज हैं…माना जा रहा है कि बंद लिफाफे की रिपोर्ट के बाद आलाकमान भितरघात करने वाले नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा सकता है।

ये भी पढ़ें: पटाखा फोड़ने को लेकर दो परिवारों में मारपीट, कारों में की तोड़फोड़,…

फिलहाल कांग्रेस नेता भूपेंद्र गुप्ता ये मान रहे हैं कि कांग्रेस के ही कुछ नेताओं ने पार्टी लाइन से बाहर जाकर बीजेपी के लिए काम किया है लिहाजा ऐसे नेताओं की शिनाख्त और हार की सूक्ष्म स्तर पर समीक्षा की जा रही है।

ये भी पढ़ें: कैबिनेट मंत्री बिसाहूलाल ने पेश की विधानसभा अध्यक्ष की दावेदारी, कह…