शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, कहा- प्रदेश में व्याप्त है भ्रष्टाचार, खत्म हो जाए तो एक बार नहीं 100 बार माफी मागूंगा | Education Minister Jeetu patwari says- if Corruption will end in MP i will say 100 time sorry

शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, कहा- प्रदेश में व्याप्त है भ्रष्टाचार, खत्म हो जाए तो एक बार नहीं 100 बार माफी मागूंगा

शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, कहा- प्रदेश में व्याप्त है भ्रष्टाचार, खत्म हो जाए तो एक बार नहीं 100 बार माफी मागूंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 1, 2019/10:26 am IST

इंदौर: मध्यप्रदेश शासन के शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी इन दिनों रैपिड फायर अंदाज में बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। पटवारियों के खिलाफ दिए बयान का मामला अभी शांत हुआ नहीं था कि महोदय ने एक और धमाकेदार बयान दे दिया है। जीतू पटवारी के इस बयान से प्रदेश सरकर में हड़कंप मच सकती है।

Read More: नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में मार्कफेड का असिस्टेंट मैनेजर रामेश्वर ठाकुर गिरफ्तार, मां को भी बनाया गया आरोपी

मिली जानकारी के अनुसार जीतू पटवारी ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार व्याप्त हैं अगर करप्शन कम हो जाए तो मैं 100 बार माफी मांगने को तैयार हूं। इस संबंध में जिला कलेक्टर को निर्देशित करना मेरा दायित्व है। दरअसल पटवारियों के खिलाफ दिए बयान को लेकर प्रदेश भर के पटवारियों ने मोर्चा खोल दिया है और जीतू पटवारी से माफी मांगने की बात कह रहे हैं।

Read More: BIGG BOSS 13: ‘डांस इंडिया डांस 2’ से मर्डर केस में नाम तक, नौ साल पुराना है ‘गोपी बहू’ का सफर

गौरतलब है कि उच्च शिक्षा मंत्री पटवारी ने मंच पर कलेक्टर को संबोधित करते हुए कहा था कि आपके 100 प्रतिशत पटवारी रिश्वत लेते हैं, इन पर लगाम लगाना जरूरी है। मंत्री जीतू पटवारी यहीं नहीं रूके इसके साथ ही उन्होंने शासकीय अधिकारियों और कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि किसी भी प्रकार की लापरवाही सामने आई तो कड़ी कार्रवाई होगी।

Read More: अपने ही बच्चे को उतारा मौत के घाट, पुलिस को गुमराह करने रचा स्वांग, देखिए क्या है सच

 
Flowers