शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का बयान, बोले- हर पार्टी का काम करने का अपना तरीका होता है.. | Education Minister Jitu Patwari said, Every party has its own way of working

शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का बयान, बोले- हर पार्टी का काम करने का अपना तरीका होता है..

शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का बयान, बोले- हर पार्टी का काम करने का अपना तरीका होता है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : January 21, 2020/5:37 am IST

भोपाल। समन्वय समिति में शामिल किए जाने पर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का बयान सामने आया है। मंत्री ने कहा कि हर पार्टी का अपना काम करने का तरीका होता हैं। वहीं मंत्री ने ग्रासरूट कार्यकर्ताओं के साथ बेहतर समन्यव स्थापित की बात कही है।

Read More News: तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को मारी टक्कर, 3 यात्रियों क.

मंत्री ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तारीफ करते हुए कहा कि आज उनकी मेहनत से मध्यप्रदेश में सरकार बनी हैं। एकता के कारण आज संगठन मजबूती से काम कर रहा है। मंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव के वक्त जो घोषणा पत्र बनाया गया था वो कितना पूरा हुआ है इस चर्चा बेहतर समन्यव स्थापित कर करेंगे।

Read More News: दोरनापाल के वार्ड 14 में उपचुनाव, कड़ी सुरक्षा के बीच हो रही वोटिंग

मंत्री जीतू पटवारी ने 22 जनवरी को राजगढ़ में हुए बीजेपी के विरोध प्रदर्शन पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा महिला अधिकारियों के साथ जैसा व्यवहार किया गया वो निंदनीय है। प्रशासनिक दृष्टि से देखा जाए तो जो हुआ वो गलत है। महिला अधिकारियों के बाल खींचे गए, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अधिकारियों के साथ बदसलूकी की थी।

Read More News: दक्षिण भारत में ब्रह्मोस से लैस सुखोई-30 MKI स्क्वॉड्रन टाइगर शार्क…