Eggs thrown at Pakistan's railway minister in London, this organization took responsibility | पाकिस्तान के रेल मंत्री पर लंदन में फेंके गए अंडे, इस संगठन ने ली जिम्मेदारी

पाकिस्तान के रेल मंत्री पर लंदन में फेंके गए अंडे, इस संगठन ने ली जिम्मेदारी

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 23 Aug 2019 10:45 AM, Updated On 23 Aug 2019 10:45 AM

नईदिल्ली। पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद को लंदन में घूंसे मारे गए और उन पर अंडे फेंके गए इस बात की जानकारी पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित की गई है। रेल मंत्री शेख रशीद लंदन के एक होटल में एक पुरस्कार समारोह में भाग लेकर निकल रहे थे तभी उन पर हमला किया गया। इसके बाद हमलावर वहां से भाग निकले।

read more : कृष्ण जन्मोत्सव की तैयारियां पूरी, धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है जन्माष्टमी त्यौहार

बुधवार को पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) से संबद्ध पीपुल्स यूथ ऑर्गनाइजेशन यूरोप के अध्यक्ष आसिफ अली खान और पार्टी की ग्रेटर लंदन महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने एक बयान जारी कर हमले की जिम्मेदारी ली है। उन्होंने कहा कि रशीद ने पीपीपी प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था जिसके विरोध में उन्होंने यह कदम उठाया। उन्होंने रशीद पर केवल अंडा फेंकने की बात अपने बयान में कही।

read more : मैक्रों ने मोदी का गर्मजोशी से किया स्वागत, कहा- कश्मीर मसले पर तीसरा देश हस्तक्षेप न करें

दोनों नेताओं ने कहा कि शेख रशीद को हमारा अहसानमंद होना चाहिए कि हमने उनके खिलाफ विरोध जताने के लिए ब्रिटेन के अंडा फेंकने के सभ्य तरीके का ही केवल इस्तेमाल किया। अवामी मुस्लिम लीग ने कहा है कि इस घटना का कोई वीडियो उपलब्ध नहीं है, लेकिन दोनों नेताओं ने खुद ही हमले की बात मानी है। पार्टी पुलिस में मामला दर्ज कराने पर विचार कर रही है। बता दें कि अपने बयानों के कारण रेल मंत्री शेख रशीद अक्सर चर्चा में रहते हैं।

 

Web Title : Eggs thrown at Pakistan's railway minister in London, this organization took responsibility

जरूर देखिये