आठ साल की मासूम को चाकलेट का लालच देकर किया बलात्कार

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 07 Jan 2018 01:19 PM, Updated On 07 Jan 2018 01:19 PM

धार। मध्यप्रदेश एक बार फिर शर्मशार हुई है, जहां लगातार दुष्कर्म और दुष्कर्म के प्रयास जैसी घटनाओं में इजाफा हो रहा है ताजा मामला धार कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा है जहां हवस में चूर 30 वर्षीय एक युवक न 8 वर्षीय बालिका को अपना शिकार बनाया है यह पूरा मामला कोतवाली धार क्षेत्र के बस स्टेण्ड क्षेत्र का है जहां मासूम को चॉकलेट का लालच देकर उसके साथ दरिंदगी की गयी।

इंदौर डीपीएस स्कूल बस हादसे के आरोपी तय, तीन गिरफ्तार

हालांकि आरोपी इन सारे आरोपों से इंकार कर रहा है और इस पुरे मामले में परिवार वालो की जलन के चलते साजिश करना बता रहा है। पूरी घटना 31 दिसंबर की बताई जा रही है, घटना के बारे में मासूम ने शनिवार को अपने परिजनों को बताया। बताया जाता है कि मासूम बालिका चॉकलेट लेने दुकान पर गयी थी जहाँ आरोपी 30 वर्षीय राम परमार ने उसके साथ दुष्कर्म किया, मासूम बालिका ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने मेरे साथ तीन बार दुष्कर्म किया 

डीजी काॅन्फ्रेंस में शामिल होने मध्यप्रदेश पहुंचे प्रधानमंत्री तो ये बोले सीएम शिवराज

मासूम ने अपने परिजन को घटना की जानकारी शनिवार को दी, जानकारी लगते ही परिजन बच्ची को लेकर कोतवाली पंहुचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मासूम का मेडिकल करवाकर तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, इस पुरे मामले में पुलिस ने आरोपी पर धारा 376 आईपीसी और पास्को एक्ट के तहत अपराध पंजीबंध कर लिया है। फिलहाल पुलिस विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपी से पूछताछ कर रही है।

 

वेब डेस्क, ibc24

Web Title : Eight-year-old raped by giving greed to Chocolate

जरूर देखिये