भूपेश का बड़ा बयान, बीजेपी पर लगाया यह आरोप

Reported By: Abhishek Soni, Edited By: Renu Nandi

Published on 17 Apr 2019 05:24 PM, Updated On 17 Apr 2019 05:24 PM

सरगुजा। लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए सरगुजा लोक सभा क्षेत्र के बतौली में चुनावी दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला साथ ही साथ प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करने की बातकही। यही नहीं भूपेश ने मंच से आरोप लगाया कि यदि भाजपा प्रदेश सरकार पर नक्सलियों से मिलीभगत का आरोप लगाती है तो भाजपा आतंकवाद से मिली हुई है।

ये भी पढ़ें -भूपेश बघेल का मोदी पर ट्विटर वार, बहुरुपिए की दे डाली संज्ञा

यही नहीं भीमा मंडावी के मौत पर दुख जताते हुए भूपेश बघेल ने साफ कहा कि वह न्यायिक जांच की मांग करते हैं। इसके साथ ही भूपेश ने मंत्री टीएस सिंह देव को बड़ा भाई बताते हुए कहा कि उनकी जोड़ी करीब 20 सालों से साथ काम कर रही है और आगे भी बनी रहेगी। इशारों ही इशारों में भूपेश ने सीतापुर विधायक अमरजीत भगत को काबिल बताते हुए बड़ी जिम्मेदारी देने की बात भी कही।
ये भी पढ़ें -साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पहुंची भाजपा कार्यालय, दिग्विजय पर कसा तंज- वो किसी के लिए चुनौती नहीं

दरअसल भूपेश बघेल और मंत्री टीएस सिंहदेव सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता आज बतौली में आयोजित चुनावी सभा में सम्मिलित हुए थे। यहां मंच से बड़ा आरोप लगाते हुए भूपेश ने कहा कि यदि भाजपा यह कहती है कि भीमा मंडावी के मामले में प्रदेश सरकार का नक्सलियों से सांठगांठ है तो हमारा भी आरोप है कि पुलवामा घटना को लेकर भाजपा और आतंकवाद की मिलीभगत है। यही नहीं भूपेश ने यह भी कहा कि वह इस मामले की न्यायिक जांच कराना चाहते हैं और इसे लेकर निर्वाचन आयोग को पत्र भी लिख चुके हैं इधर टीएस सिंह देव और भूपेश की जुगलबंदी पर चुटकी लेते हुए भूपेश ने कहा कि उनके बड़े भाई हैं और उनका आशीर्वाद हमेशा उन्हें मिलता रहा है और आगे भी जारी रहेगा।

Web Title : election 2019: Bhupesh's big statement, BJP charged with allegations

जरूर देखिये