भाजपा नेत्री फ़ातिमा आर सिद्दीकी हुई साध्वी से नाराज, दिया नया नारा 'मोदी तुझसे बैर नही, प्रज्ञा तेरी खैर नहीं

 Edited By: Renu Nandi

Published on 26 Apr 2019 12:24 PM, Updated On 26 Apr 2019 12:24 PM

भोपाल। लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल अब हॉट सीट में तब्दील हो गई है। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा शहीद हेमंत करकरे के बारे में कि गई टिप्पणी से अब तक कांग्रेस और पुलिस विभाग ही नाराजगी दिखा रहे थे। लेकिन भाजपा की मुस्लिम महिला नेत्री फातिमा सिद्दीकी ने अब प्रज्ञा ठाकुर का खुलकर विरोध किया है। उन्होंने कहा है कि साध्वी यहां की प्रत्याशी हैं उन्हें मुद्दों पर बात करनी चाहिए। वे जिन मामलो में शामिल थी उन मामलो को फिर से उजागर करके बात करने से क्या मतलब।

 

ज्ञात हो कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा पिछले दिनों विवादित ढाचा ढहाए जाने और महाराष्ट्र के आतंकियों की गोली से शहीद हुए एटीएस प्रमुख हेमंत करकरे पर की गई टिप्पणी से भाजपा नेत्री फातिमा सिद्दीकी नाराज हैं। फातिमा ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर को अपने बयानों पर माफी मांगनी चाहिए। इससे कई लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। अगर वे माफ़ी नहीं मांगती तो मैं उनके साथ प्रचार में नहीं जाऊंगी।

राजधानी भोपाल से विधानसभा का चुनाव लड़ चुकीं फातिमा सिद्दीकी ने प्रज्ञा पर हमला बोलते हुए एक नारा भी दिया है 'मोदी तुझसे बैर नही, प्रज्ञा तेरी खैर नहीं।फातिमा सिद्दीकी ने कहा कि मैं उनका विरोध कर रही हूं, क्योंकि वह मामलों में शामिल हैं और लोगों को भड़काती हैं। मैं उनके भगवा का सम्मान करती हूं, मैं उनसे यही उम्मीद करती हूं कि वे सब का सम्मान करे ।इसके साथ ही फ़ातिमा आर सिद्दीकी ने यह भी कहा कि मैं साध्वी प्रज्ञा की उस भाषा से नाराज़ हूं जो वह लोगों को भड़काने के लिए इस्तेमाल करती है। उनके साथ देने वाले आलोक शर्मा, आलोक संजर, विश्वास सारंग, सुरेंद्रनाथ सिंह भी हैं जो करकरे जी के बारे में बोल रहे हैं। चुनाव के समय में हमें विकास और इसके बारे में काम करने की बात करनी चाहिए। न की किसी व्यक्ति विशेष पर टिप्पणी।

Web Title : election 2019: BJP's Fatima Rasool says ready to campaign for Sadhvi if she 'apologises' to Muslims

जरूर देखिये