बीएसपी नेता के बिगड़े बोल, समर्थको और उम्मीदवारों को दे डाली मारने की धमकी, राज बब्बर ने किया पलटवार, वीडियो वायरल

 Edited By: Renu Nandi

Published on 16 Apr 2019 11:10 AM, Updated On 16 Apr 2019 11:10 AM

फतेहपुर सीकरी। लोकसभा चुनाव में मतदान का समय जैसे जैसे पास आ रहा है। नेताओं के बिगड़ते बोल का समय शुरू हो रहा है। आजम खान के बाद फतेहपुर सीकरी से बीएसपी उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने अब कांग्रेस उम्मीदवार राजबब्बर को लेकर विवादित बयान दिया है। इसे चुनावी बौखलाहट कहें या फिर अपना ध्यान खींचने का तरीका जब नेता खुद कैमरे के सामने आ कर इस तरह से बयान बाज़ी करने लगे हैं।दरअसल बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार गुड्डू पंडित का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वो कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं को धमकी देते हुए अपशब्द कहते नजर आ रहे है।

बता दें कि गुड्डू पंडित ने अपने तेवर दिखाते हुए वीडियो में कहा है कि सुन लो राज बब्बर के कुत्तों तुमको और तुम्हारे नेता नचनिया को दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारुंगा जो जूठ फैलाया समाज में। जहां मिलेगा गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारुंगा, तुझे और तेरे दलालों को।गुड्डू पंडित के इस वीडियो के बाद राजबब्बर ने पलटवार करते हुए कहा है कि उनके माता -पिता ने भी उन्हें नसीहत दी होगी वो उन तक नहीं पहुंची तो राज बब्बर की क्या औकात की उन्हें कुछ कहे ?

बता दें कि फतेहपुर सीकरी सीट में 18 अप्रैल को मतदान होना है। इस सीट पर गठबंधन के गुड्डू पंडित, बीजेपी के राजकुमार चाहर और कांग्रेस के राज बब्बर के बीच मुकाबला है।

Web Title : election 2019: BSP candidate Guddu Pandit in Fatehpur Sikri: Sunn lo Raj Babbar ke kutton

जरूर देखिये