मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने योगी आदित्यनाथ का किया शुक्रिया, कहा-जहां भी वे गए लुटिया ही डूबी, देखिए वीडियो | election 2019: Chief Minister Bhupesh Baghel thanked Yogi Adityanath

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने योगी आदित्यनाथ का किया शुक्रिया, कहा-जहां भी वे गए लुटिया ही डूबी, देखिए वीडियो

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने योगी आदित्यनाथ का किया शुक्रिया, कहा-जहां भी वे गए लुटिया ही डूबी, देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : May 2, 2019/6:15 am IST

उत्तरप्रदेश। लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए सभी पार्टी अपने प्रचार में जी जान लगाई हुई है। इसी के तहत कांग्रेस पार्टी के प्रचारक के तौर पर उत्तरप्रदेश पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने योगी आदित्यनाथ पर जम कर तंज कसते हुए कहा ,मैं तो योगी आदित्यनाथ जी को धन्यवाद देने उत्तरप्रदेश आया हूँ।क्योंकि- वो येदुरप्पा को आशीर्वाद देने कर्नाटक गए, वहाँ कांग्रेस की सरकार आयी, वो रमन सिंह जी को आशीर्वाद देने छत्तीसगढ़ आये, वहाँ भाजपा की सरकार चली गई। अब वो पिछले दिनों मोदी जी के नामांकन में बनारस गए थे। इससे समझ लीजिए कि आगे क्या होने वाला है।

ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ के कई मंत्री और बड़े नेता लगातार यूपी में कांग्रेस के दौरे पर हैं इसी कड़ी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार को गोंडा लोकसभा क्षेत्र से यूपीए प्रत्याशी कृष्णा पटेल के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित भी किये एवं अन्याय के खिलाफ ‘न्याय’ के लिए वोट करने की अपील की।