भाजपा प्रेस कॉन्फ्रेंस पर भूपेश बघेल का तंज, मोदी को फिर कहा- जुमलेबाज, 'बाल नरेन्द्र

 Edited By: Renu Nandi

Published on 17 May 2019 06:27 PM, Updated On 17 May 2019 06:27 PM

रायपुर। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री द्वारा शुक्रवार को की गई प्रेस कांफ्रेंस को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फिर एक बार जुमले की संज्ञा दी है। उन्होंने अपने ट्वीटर के माध्यम से तंज कसते हुए लिखा है कि "प्रेस कॉन्फ्रेंस" के नाम पर फिर जुमला निकला,अपने 'मन की बात' कहकर वो फिर चल निकला,क्या दिल्ली के क्लाउडी मौसम का असर था ये,जो 'बाल नरेन्द्र' मीडिया के सवालों से बच निकला।



दरअसल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया ने जैसे ही पीएम से सवाल पूछा,मोदी ने अपने आपको डिसिप्लिन सोल्जर बताते हुए अमित शाह की ओर इशारा कर दिया। अमित शाह ने जवाब देते हुए कहा कि विवादस्पद बयान देने वालों को अनुशासन कमेटी ने नोटिस जारी कर दिया है। एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए शाह ने कहा कि जवाब मैंने दे दिया है, हर बात का जवाब प्रधानमंत्री ही दें ये जरुरी नहीं। आरोप-प्रतिआरोप हर चुनाव में होते हैं। हमारा मन इतना संकुचित नहीं है।
ये भी पढ़ें -Watch Live: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले शाह- हम तो देशभर में चुनाव लड़ रहे फिर हिंसा बंगाल में ही क्यों, जीतेंगे 300 से ज्यादा सीटें

इस दौरान उन्होंने 2014 में हुए चुनाव को लेकर मीडिया से चर्चा आरंभी करते हुए कहा कि चुनाव में जनता ने भाजपा को बहुमत दिया था। मोदी ने जनता के एक्सपेरिमेंट का साकार किया है। इस बार भी हमें आशा है जनता का समर्थन मिलेगा। मोदी ने सभी लोगों को ध्यान में रखकर हर 15 दिन में नई योजनाएं लाई। इन 133 योजनाओं ने देश के हर नागरिक को लाभ पहुचाया है।

Web Title : election 2019: CM Bhupesh Baghel ON Modi

जरूर देखिये