राहुल ने मोदी को दी बधाई, कहा -उम्मीद है अगली बार शाह आपको कुछ सवालों के जवाब देने की अनुमति दे

 Edited By: Renu Nandi

Published on 17 May 2019 06:49 PM, Updated On 17 May 2019 06:40 PM

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेस कांफ्रेंस न सिर्फ मीडिया जगत में अपितु राजनीतिक पार्टियों में भी चर्चा का विषय है। जिसे लेकर सब तरफ उनकी खिल्लियां उड़ रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी गाँधीगिरी की परम्परा को निभाते हुए उन्हें बधाई दी है।
‏ये भी पढ़ें -Watch Live: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले शाह- हम तो देशभर में चुनाव लड़ रहे फिर हिंसा 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने  मोदी शाह की प्रेस कांफ्रेंस पर जमकर खिंचाई करते हुए लिखा है कि बहुत अच्छी प्रेस कांफ्रेस के लिए मोदीजी को बधाई। आप दोनों की बेहतर कार्यप्रणाली देखने को मिली। जिसे देखते हुए समझ आ रहा है कि आपके बेटर हाफ कौन है। उम्मीद है अगली बार शाह आपको कुछ सवालों के जवाब देने की अनुमति दे सकते हैं।

दरअसल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया ने जैसे ही पीएम से सवाल पूछा,मोदी ने अपने आपको डिसिप्लिन सोल्जर बताते हुए अमित शाह की ओर इशारा कर दिया। अमित शाह ने जवाब देते हुए कहा कि विवादस्पद बयान देने वालों को अनुशासन कमेटी ने नोटिस जारी कर दिया है। एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए शाह ने कहा कि जवाब मैंने दे दिया है, हर बात का जवाब प्रधानमंत्री ही दें ये जरुरी नहीं। आरोप-प्रतिआरोप हर चुनाव में होते हैं। हमारा मन इतना संकुचित नहीं है।

 

Web Title : election 2019: Congratulations Modi Ji. Excellent Press Conference! Showing up is half the battle

जरूर देखिये