मक्कल निधि मय्यम और टीएमसी के बीच गठबंधन, कमल हासन और ममता बनर्जी की मीटिंग लायी रंग | election 2019: Kamal Haasan, Makkal Needhi Maiam after meeting West Bengal CM

मक्कल निधि मय्यम और टीएमसी के बीच गठबंधन, कमल हासन और ममता बनर्जी की मीटिंग लायी रंग

मक्कल निधि मय्यम और टीएमसी के बीच गठबंधन, कमल हासन और ममता बनर्जी की मीटिंग लायी रंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : March 25, 2019/12:00 pm IST

पश्चिम बंगाल। मक्कल निधि मय्यम  के प्रमुख कमल हासन और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के बीच चली लंबी बैठक के बाद हावड़ा के नबन्ना में कमल हासन ने घोषणा की है कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में टीएमसी को सहयोग करेगी।

अपनी मीटिंग के बाद मीडिया के सामने कमल हासन ने बताया कि पश्चिम बंगाल की सीएम से मिलने के बाद मक्कल निधि मय्यम पार्टी ने यह तय किया है कि वे अंडमान में टीएमसी को सहयोग करेंगे। इस दौरान कमल ने यह भी कहा कि हमें उम्मीद है कि भविष्य में हमारे संबंध और विकसित होंगे ।

अपने गठबंधन को लेकर कमल हासन ने यह भी खुलासा किया कि अब दोनों पार्टी एक दूसरे को सहयोग करेगी जिसके चलते वे अंडमान में टीएमसी उम्मीदवार के प्रचार के लिए रवाना हो रहे हैं ।ज्ञात हो कि लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर देश की सियासत में सरगर्मी बढ़ी हूुई है। जहां एक ओर सभी दलों के नेता जनता के बीच अपनी पैठ बनाने में लगे हुए हैं वहीं, दूसरी ओर इस लोकसभा चुनाव में कई दिग्गजों ने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया है। इसी बीच खबर आ रही है कि मक्कल निधि मय्यम  के नेता कमल हासन ने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया हैमक्कल निधि मय्यम लीडर कमल हासन ने कहा है कि वे इस बार न लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और न ही तमिलनाडु की 18 सीटों पर होने वाले उपचुनाव मेंं चुनाव नहीं लड़ेंगे। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 में कई दिग्गजों ने चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है, ​जिसमें विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, केंद्रीय मंत्री उमा भारती, सांसद परेश रावल, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और बीजेपी के वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र का नाम शामिल है।