लोकसभा चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस ने फाइनल किया मून मून सेन का नाम, जानिए कहां से लड़ेंगी | Loksabha Election 2019: Moon Moon Sen will be candidate from Asanasol

लोकसभा चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस ने फाइनल किया मून मून सेन का नाम, जानिए कहां से लड़ेंगी

लोकसभा चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस ने फाइनल किया मून मून सेन का नाम, जानिए कहां से लड़ेंगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 12, 2019/11:23 am IST

कोलकाता:लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टी अपने उम्मीदवारों की लिस्ट तैयार करने में लग गई है। इसी के चलते आज टीएमसी नेताओं ने पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी नेता ममता बनर्जी के निवास पर लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की फाइनल सूची तैयार करने बैठक की।

इस बैठक में प्रमुख रूप से इस विषय में सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि तृणमूल कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव में 40.5% महिला उम्मीदवार उतारेगी।

इस विषय में ममता बैनर्जी ने सबसे पहला नाम मून मून सेन और शताब्दी रॉय का लिया। उन्होंने लोकसभा चुनाव 2019 में तृणमूल कांग्रेस की आसनसोल लोकसभा सीट के लिए मून मून सेन के नाम की घोषणा की ,साथ ही बीरभूम लोकसभा सीट से शताब्दी रॉय के नाम का ऐलान किया।

इन 42 उम्मीदवारों के नाम पर लगी मुहर

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Trinamool Congress (TMC) releases list of 42 candidates contesting <a href=”https://twitter.com/hashtag/LokSabhaElections2019?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#LokSabhaElections2019</a> <a href=”https://t.co/ut1sCReYQB”>pic.twitter.com/ut1sCReYQB</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1105441978802593794?ref_src=twsrc%5Etfw”>March 12, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

इसी के साथ तृणमूल कांग्रेस को एक झटका भी लगा है। तृणमूल कांग्रेस के सांसद अनुपम हाजरा ने बीजेपी प्रवेश कर लिया है। पार्टी छोड़ने की वजह उन्होंने अभी स्पष्ट नहीं की है।