ओडिशा के एक गांव ने सड़क न होने से किया चुनाव बहिष्कार, एक भी व्यक्ति नहीं पहुंचा मतदान कक्ष | election 2019: Odisha Residents of Bhejipadar village in Kalahandi district boycotted the first phase of

ओडिशा के एक गांव ने सड़क न होने से किया चुनाव बहिष्कार, एक भी व्यक्ति नहीं पहुंचा मतदान कक्ष

ओडिशा के एक गांव ने सड़क न होने से किया चुनाव बहिष्कार, एक भी व्यक्ति नहीं पहुंचा मतदान कक्ष

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : April 11, 2019/1:07 pm IST

ओडिशा।लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान अब समाप्त हो गया है। ऐसे में अलग-अलग मतदान केंद्रों से कुछ बातें निकलकर सामने आ रही है। ऐसा ही नजारा देखने मिला कालाहांडी जिले के भेजीपदर गांव में जहां के निवासियों ने चुनाव को पूरी तरह से बहिष्कार किया।

इस दौरान ग्रामीणों का कहना है कि वे 2017 से प्रशासन से बार-बार सड़क बनवाने की गुहार लगा रहे हैं। लेकिन उनकी बातों के तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा था। जिसके कारण उन्होंने चुनाव बहिष्कार का निर्णय लिया।

अपने गांव में बनने वाली पक्की सड़क का इंतजार कर रहे सुशील कर माँझी, कहते हैं कि हमारे गांव में सिर्फ 2 सड़कें हैं। जिनमें से एक घने जंगल से होकर गुजरी है और दूसरी इतनी खतरनाक है कि वहां से निकलने के लिए हर कोई बचता है। हमने डिस्टिक कलेक्टर और डीसीपी को यह बताया था लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। 2017 अब 2019 है लेकिन सड़क नहीं है। इसलिए हमने चुनाव का बहिष्कार किया है।