वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा पहुंचे दुर्ग, कहा -प्रदेश की सभी 11 सीट में कांग्रेस की जीत निश्चित

Reported By: Akash Rao, Edited By: Renu Nandi

Published on 15 Apr 2019 11:14 AM, Updated On 15 Apr 2019 11:14 AM

दुर्ग। कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोक दी है। कांग्रेस के कद्दावर वरिष्ठ नेता राष्ट्रिय महासचिव(प्रशासनिक) मोतीलाल वोरा भी अब दुर्ग पहुच चुके है। वोरा 4 दिनों तक दुर्ग लोकसभा में कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिमा चंद्राकर के समर्थन में प्रचार करेंगे।दुर्ग पहुचते ही वोरा ने कमान संभाल ली है आते ही उन्होंने अपने समर्थको के साथ बैठक भी की और चुनावी रणनीति पर चर्चा की। वोरा का 4 दिनों का चुनावी अभियान का दौरा कार्यक्रम तैयार कर लिया गया है। इस बीच वे विभिन्न सामजिक लोगो से मुलाक़ात कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल को तेज करेंगे।
ये भी पढ़ें -गुजरात के सोमनाथ दौरे पर बीजेपी अध्यक्ष, बनासकांठा में करेंगे रोड 
इस दौरान आईबीसी 24 से बातचीत करते मोतीलाल वोरा ने कहा की महिलाओ को सम्मान के साथ उचित स्थान देने का काम सिर्फ कांग्रेस कर सकती है जिस तरह प्रदेश की 11 में से 2 सीटों पर महिला प्रत्याशी उतारे गए है। वोरा ने प्रश्न करते हुए कहा की दूसरी पार्टियों ने कितनी महिलाओं को मौक़ा दिया। उन्होंने दुर्ग लोकसभा से प्रतिमा चंद्राकर की जीत सुनिश्चित बताया। इस दौरान लोकसभा क्षेत्र के 9 में से एक विधानसभा में कांग्रेस के विधायक ना होने पर वहां कांग्रेस के कार्यकर्ताओ के द्वारा मेहनत करने की बात भी उन्होंने कहीं।
ये भी पढ़ें -IBC24 की खबर का बड़ा असर, अवैध हथियार से फायरिंग करते युवक गिरफ्तार

मोतीलाल वोरा ने यह भी कहा दुर्ग मेरी कर्म भूमि और मै छत्तीसगढ़िया हु,कर्मभूमि में मैं ना आऊ तो ऐसा लगेगा जिस शहर ने मुझे इतना सम्मान दिया हमारे साथियों ने मिलकर उसे मै कैसे भूल सकता हूँ। हर प्रदेश में 40 स्टार प्रचारक जाते हैं इसलिए छत्तीसगढ़ मै आना चाहता था। मोतीलाल वोरा ने दावा किया की प्रदेश की सभी 11 सीट में कांग्रेस को जितने की उम्मीद है।अब देखना ये होगा कि कांग्रेस के प्रचार में उतरे मोतीलाल वोरा का कितना प्रभाव मतदाताओ पर पड़ता है ये तो आने वाला वक्त ही तय करेगा लेकिन 80 वर्ष पार कर चुके वोरा कांग्रेस के लिए आज भी पैदल चल झंडा उठाने तत्पर हैं। ये कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत बड़ी बात है।

Web Title : election 2019: Senior leader Motilal Vora reached durg

जरूर देखिये