कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा से खफा, कहा- पति धर्म अपनाना आता है लेकिन पार्टी धर्म नहीं | election 2019: Shatrughan didn't follow 'Party dharm'.

कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा से खफा, कहा- पति धर्म अपनाना आता है लेकिन पार्टी धर्म नहीं

कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा से खफा, कहा- पति धर्म अपनाना आता है लेकिन पार्टी धर्म नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : May 18, 2019/10:41 am IST

लखनऊ। कांग्रेस उम्मीदवार आचार्य प्रमोद कृष्णम लोकसभा चुनाव में प्रचार के तरीके को लेकर थोड़े खफा नज़र आ रहे हैं। उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें पति धर्म तो निभाना आता है लेकिन पार्टी धर्म निभाना नहीं आता। इतना ही नहीं कांग्रेस उम्मीदवार ने यह भी कहा कि राहुल गांधी की बड़ी खूबी है कि उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा को सम्मान दिया, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा को भी पार्टी को सम्मान देना आना चाहिए।

ज्ञात हो कि शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा समाजवादी पार्टी से उम्मीदवार है जिनके नामांकन के दौरान सिन्हा लखनऊ पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी कहा था कि मैं पति धर्म निभा रहा हूं। वहीं कांग्रेस के लखनऊ उम्मीदवार प्रमोद कृष्णम का कहना है कि राहुलजी शत्रुघ्नजी के रोड शो में शामिल हुए क्योंकि वे ‘पार्टी धर्म’ का पालन कर रहे थे, लेकिन शत्रुघ्न जी ने ‘पार्टी धर्म’ का पालन नहीं किया। जिसे देखते हुए लग रहा है कि वह राजनीति को हल्के में ले रहे हैं।कृष्णम ने यह भी कहा कि राजनीति भारत के भविष्य से संबंधित है, इसमें संवेदनशीलता होनी चाहिए।

 
Flowers