शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- साध्वी का नाम सुनते ही इनके पैरों तले जमीन खिसक गई

 Edited By: Renu Nandi

Published on 23 Apr 2019 01:57 PM, Updated On 23 Apr 2019 02:02 PM

भोपाल।लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान शिवराज सिंह का एक जवाबी बयान आया है। जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हल्ला बोलते हुए कहा है कि
साध्वी के नाम की घोषणा होते ही कांग्रेस के पैरों तले जमीन खिसक गई है। जिसे देखकर लग रहा है कि अब तक 12 मुख्यमंत्री हटने वाले हैं।
ये भी पढ़ें -साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- विकास का एजेंडा जनता तय करेगी
शिवराज ने शायराना अंदाज़ में कहा कि ये दिग्गी, तूने एक नॉजवां को धक्का नही मारा बल्कि प्रदेश की जनता को धक्का मार है। ये जनता आपको धक्का मार कर निकाल देगी।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि साध्वी मेरी गुरु बहन है। जेल में और जेल के बाहर उन्हें जिस तरह से मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया गया।
झूठे आरोपों में फसाया गया। जितने बेल्ट मारे और ज़ख्म दिए उसका हिसाब जनता लेगी।इसके साथ ही शिवराज ने कांग्रेस के अपराध गिनाते हुए कहा कांग्रेस ने 3 अपराध किये हैं। भगवा को बदनाम किया, जेल में मानसिक अत्यचार किये जिसके बाद हमने तय किया है कि भोपाल से हमारी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ही बनेगी सांसद।
ये भी पढ़ें -मुख्य निर्वाचन अधिकारी सुब्रत साहू ने किया मतदान, लोकतंत्र का पर्व मनाने की अपील
खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे। स्वयं व्यवस्था करते नहीं बन रहा है और कर्मचारियों पर गुस्सा निकाल रहे हैं। यही कर्मचारी हैं, जिन्होंने मध्यप्रदेश को खड़ा किया है, लेकिन अब उन्हें बेइज्जत किया जा रहा है, बर्खास्त किया जा रहा है। यह प्रवृत्ति कांग्रेस के सत्ता के अहंकार को दर्शाती है।उनके साथ उनके भाई है

Web Title : election 2019: shivraj singh chauhan statement in digvijay

जरूर देखिये