राहुल के ट्वीट पर स्मृति ईरानी ने किया पलटवार कहा -इन्हें बीजेपी से विशेष लगाव है | election 2019: Smriti Irani on R Gandhi's tweet

राहुल के ट्वीट पर स्मृति ईरानी ने किया पलटवार कहा -इन्हें बीजेपी से विशेष लगाव है

राहुल के ट्वीट पर स्मृति ईरानी ने किया पलटवार कहा -इन्हें बीजेपी से विशेष लगाव है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : April 9, 2019/5:43 am IST

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करना आम बात है। लेकिन अब दोनों पार्टी एक दूसरे के घोषणापत्र को निशाना बनाने में भी पीछे नहीं हैं। कांग्रेस अध्यक्ष और अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी ने बीजेपी मेनिफेस्टो को लेकर ऐसा कुछ कह दिया जिससे स्मृति ईरानी भी उनपर पलटवार करने से नहीं चुकी। राहुल ने कहा कि बीजेपी मेनिफेस्टो एक बंद कमरे में तैयार किया घोषणापत्र है जो एक अकेला आदमी बैठकर तैयार किया है। जिससे समझ आता है कि वह अदूरदर्शी और अहंकारी है जो सिर्फ अपनी बातें लागु करवाता है। वहीं कांग्रेस का घोषणापत्र चर्चा के माध्यम से बनाया गया था। एक मिलियन से अधिक भारतीय लोगों की आवाज यह बुद्धिमान और शक्तिशाली इसमें दिखाई देती है।

राहुल की बात सुनकर स्मृति ईरानी ने जवाब देते हुए कहा है कि लगता है राहुल को बीजेपी से विशेष लगाव है। उनकी इतनी तेज और पारखी नज़र जितनी बीजेपी पर लगी है। उतनी वे अमेठी में लगा लेते। क्योकि पूरे देश की जनता अमेठी की स्थिति जानने में लगी है। उनकी पार्टी का एक दृष्टिकोण होने के बावजूद उनकी कार्यक्षमता पर एक प्रश्नचिह्न है क्योंकि पूरे देश को अमेठी की स्थिति पता है। एक तरफ कुशल सरकार है जिसने न्यू इंडिया बनाने का संकल्प लिया है वहीं दूसरी तरफ एक आदमी है जो केवल घोषणाएं करता है।