टीएस सिंहदेव ने रमन पर साधा निशाना, कहा- ऋण माफी पर उन्हें सवाल करने का हक नहीं

Reported By: Subhash Saheb, Edited By: Renu Nandi

Published on 15 Apr 2019 06:59 PM, Updated On 15 Apr 2019 07:35 PM

धमतरी। लोकसभा चुनावके दूसरे चरण के लिए प्रचार प्रसार का शोर खत्म होने में अब कुछ ही समय बाकी रह गया है। ऐसे में तमाम पार्टियां इस कोशिश में नजर आ रही है कि हर व्यक्ति तक पहुंचकर अपने पक्ष में माहौल तैयार कर सकें। खासतौर पर भाजपा-कांग्रेस के सभी नेता प्रदेश के हर क्षेत्र में रैली कर रहे हैं और वोटरों को साधने की कोशिश कर रहे हैं। 
ये भी पढ़ें -मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल ने शरद पवार को लिखा पत्र, पिता के नाम का गलत 

इसी कड़ी में धमतरी जिले के कुरुद विकासखंड में आने वाले बगौद गांव में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने चुनावी सभा ली। वहीं महासमुंद के कांग्रेस प्रत्याशी धनेंद्र साहू के पक्ष में मतदान करने की अपील जनता से की और केंद्र में राहुल गांधी की सरकार बनने का दावा भी किया। इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस हर लोगों तक पहुंचने कोशिश कर रही है और जनता का विश्वास भी ले रही है। यही उनकी तैयारी है।

उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा में कांग्रेस की टीम काम कर रही थी, वह इस चुनाव में भी काम कर रही है। उम्मीद है इसके परिणाम अच्छे आएंगे। दोनों दलों के तीखे प्रहार के सवाल पर उन्होंने कहा कि डॉ. रमन सिंहजी को ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए, उन्हें इसके लिए खेद व्यक्त करना चाहिए। 15 साल शासन करने का मौका मिला, उस समय ऋण माफी नहीं की और ऐसे में ऋण माफी पर सवाल करने का हक उनको नहीं है। मोदी लहर के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह समय निकल गया है, उस समय लोग उसके प्रभाव में आ गए थे लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा।

Web Title : election 2019: ts singh deo statement in raman singh

जरूर देखिये