केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने सुलतानपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से दाखिल किया नामांकन, सीटों की अदला बदली पर क्या कहा | election 2019: Union Minister Maneka Gandhi files her nomination from Sultanpur Lok Sabha

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने सुलतानपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से दाखिल किया नामांकन, सीटों की अदला बदली पर क्या कहा

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने सुलतानपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से दाखिल किया नामांकन, सीटों की अदला बदली पर क्या कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : April 18, 2019/7:11 am IST

सुलतानपुर।लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान एक तरफ जोरो पर है तो वहीं उत्तरप्रदेश में नामांकन का दौर भी जोर पकड़ लिया है। इस कड़ी में केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने सुलतानपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया है।

 

ज्ञात हो कि सुलतानपुर में 12 मई को चुनाव होना है। और इस सीट पर दिलचस्प मुकाबला इस लिए माना जा रहा है कि से वर्तमान बीजेपी के सांसद वरुण गांधी इस बार अपनी मां मेनका गांधी की सीट पीलीभीत से चुनावी मैदान में हैं।जबकि उनकी मां मेनका गांधी बेटे वरुण की सीट सुलतानपुर से इस बार का चुनाव लड़ रही हैं।

ये भी पढ़ें –लखनऊ संसदीय क्षेत्र से पूनम सिन्हा ने दाखिल किया नामांकन, पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह

वैसे सीटों की अदला बदली को लेकर वरुण गांधी का कहना है कि मैं पीलीभीत से पहले भी सांसद रह चुका हूं। और पीलीभीत और सुलतानपुर हमारे लिए घर की तरह हैं। मैं जब 9 साल का था तब मेरी मां यहां से निर्वाचित हुई थीं। पार्टी नेतृत्व ने जो फैसला लिया, हमने बस उसे माना है। पार्टी हमारे लिए शीर्ष है और वो जो भी फैसला करते हैं हम मानते हैं।

 
Flowers