वाराणसी पहुंचे प्रकाश सिंह बादल, मोदी ने पैर छूकर लियाआशीर्वाद, जानिए किसे कहा हाथी और किसे कहा चींटी | election 2019: Varanasi arrived Parkash Singh Badal, foot blessings be touched in modi

वाराणसी पहुंचे प्रकाश सिंह बादल, मोदी ने पैर छूकर लियाआशीर्वाद, जानिए किसे कहा हाथी और किसे कहा चींटी

वाराणसी पहुंचे प्रकाश सिंह बादल, मोदी ने पैर छूकर लियाआशीर्वाद, जानिए किसे कहा हाथी और किसे कहा चींटी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : April 26, 2019/8:05 am IST

वाराणसी पहुंचे शिरोमणि अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल ने आज प्रधानमंत्री की तुलना हाथी से करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि देश की जनता को अब सोचना चाहिए कि हमारा प्रधानमंत्री कौन हो। बादल ने आगे अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि हमारे देश में मोदी के मुकाबले कोई हो ही नहीं सकता।

रही राहुल गांधी की बात वो मोदी के सामने कोई मायने नहीं रखते। मोदी के सामने राहुल की औकात हाथी के सामने कीड़ी (चीटी )जैसी है। आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी के नामांकन में एकजुटता दिखाने के लिए एनडीए के सभी नेता शामिल हुए।

इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने शिरोमणि अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। पीएम नरेंद्र मोदी के 4 प्रस्तावकों में वाराणसी में दाह संस्कार करने वालों के प्रमुख जगदीश चौधरी, मदन मोहन मालवीय की मुंहबोली बेटी अन्नपूर्णा शुक्ला, कृषि वैज्ञानिक रामशंकर पटेल और आरएसएस कार्यकर्ता सुभाष गुप्ता शामिल रहे।

 
Flowers