राहुल की शादी को लेकर ये क्या कह दिया पूर्व मंत्री ने, जानिए माजरा | election 2019:Former Minister Jayabhan Singh Pavaiya said about Rahul Gandhi's marriage

राहुल की शादी को लेकर ये क्या कह दिया पूर्व मंत्री ने, जानिए माजरा

राहुल की शादी को लेकर ये क्या कह दिया पूर्व मंत्री ने, जानिए माजरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : May 18, 2019/9:47 am IST

ग्वालियर । दिल्ली लोकसभा के सहप्रभारी और शिवराज सरकार के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने राहुल गांधी को लेकर एक बड़ा जुबानी हमला किया है। जयभान सिंह पवैया ने कहा है कि अगर सोनिया गांधी अपने चिंरजीव की शादी करदेती तो शायद राहुल गांधी इस तरह की बचकानी हरकतें नही करते। जिस तरह की हरकत उन्होनें पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह की प्रेस कॉफ्रेस को लेकर अपनी प्रेस कॉफ्रेंस में करी है।
ये भी पढ़ें जलसंकट से जूझ रहा गांव, नाले का पानी पीने मजबूर हुए ग्रामीण

पवैया ने कहा है कि एक राष्ट्रीय पार्टी का नेता अगर प्रधानमंत्री के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करता है, तो उसकी मानसिकता क्या है, ये भी जगजहिर हो जाती है। इसके साथ ही पवैया ने कहा है कि वह दिल्ली के प्रभारी है, इसलिए वे दावे से कह सकते है कि दिल्ली की सातों सीटों एक बार फिर से बीजेपी के खाते में आने वाली है। वहीं बंगाल को लेकर पवैया ने कहा है कि ममता बेनर्जी ने लोकतंत्र की हत्या कर दी है, लेकिन जो हाल कम्यूनिस्टों का त्रिपुरा में हुआ है, वहीं हाल बंगाल में TMC का होने वाला है। आपको बता दें कि जयभान सिंह पवैया इस समय दिल्ली बीजेपी के सह लोकसभा प्रभारी है और वे अपने एक दिवसीय दौरे पर ग्वालियर आएं हुए थे।

 
Flowers